Header Ads Widget

Responsive Advertisement

महंगी गाड़ियों से चलने और मुजरा देखने का बेहद शौकीन था अतीक; जेल में रोज कराता था मालिश

माफिया अतीक अहमद की लाइफस्टाइल किसी राजा से कम नहीं थी। वह खाने पीने, महंगी गाड़ियों से चलने और मुजरा देखने का बेहद शौकीन था। अपनी मौत से पहले साबरमती जेल में वह राजा की तरह रहता था। उसका बैरक ऑफिस की तरह था, जिसमें उसके अलावा उसकी सेवा करने के लिए 4 सेवादार कैदी हमेशा मैजूद रहते थे।

जेल में रोज कराता था मालिश 

अतीक की तेल-मालिश करते थे उसके सेवादार, मनपसंद खाना अलग चूल्हे पर पकाया जाता था। पुरानी जेल में ज्यादातर पुराने और पेशेवर कैदी बंद हैं। अतीक के बैरक में कुछ कैदी उसके सेवादार थे। वो उसकी तेल-मालिश करते थे। उसकी खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ते थे। अतीक को अपना मनपसंद खाना मिल सके इसके लिए सेवादार बैरक के अंदर ही लकड़ी के चूल्हे पर उसके लिए स्पेशल पकवान बनाते थे, तो कभी बाहर के होटल से भी खाना मंगाया जाता था।

अतीक को खाने में ये पसंद था माफिया डॉन अतीक अहमद को खाने पीने का बहुत शौक था। वह लकडी के चूल्हे पर बना पकवान खाना पसंद करता था। उसे मटन बहुत पंसद था, जिसे वह साबरमती जेल में भी होटल से हमेशा मंगाया करता था

सिर पर कपड़ा क्यों बांधता है अतीक अतीक अहमद के सिर पर सफेद कपड़ा बांधने को लोग कोई मजहबी वजह या टोटका मानते थे लेकिन ऐसा नहीं था। अतीक का सिर पर कपड़ा रखने का सिलसिला करीब 15 साल पुराना था। अतीक अहमद जब विधायक था तो वो सिर पर कोई कपड़ा नहीं बांधता था। उसके बाल तेजी से गिरने लगे तो उसने कैप पहनना शुरू किया। हालांकि 2004 में जब वो सांसद चुना गया तो कई बार कैप में संसद में दिखता था।

महंगी गाड़ियों का था शौकिन माफिया 

अतीक के बारे में कहा जाता है कि उसे लग्जरी गाड़ियों की सवारी और उन्हें अपने काफिले में शामिल कराना बेहद पसंद था। अतीक के पास लैंड क्रूजर, मर्सिडीज और एसयूवी गाड़ियों के साथ ही तकरीबन आठ करोड़ रूपये की लागत वाली अमेरिकन कंपनी की वो हमर कार भी थी, जिसका प्रदर्शन उसने 2017 के विधानसभा इलेक्शन के दौरान कानपुर में किया था। बिना नंबर की ये कार उस वक्त हफ्तों सुर्खियों में रही थी।

Post a Comment

0 Comments