Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में ट्रक चालक ने कार को मारी टक्कर; फिर 2 KM तक घसीटते ले गया; लोग बनाते रहे वीडियो

मिर्जापुर राजमार्ग स्थित अरैल मोड़ के पास कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक कार को दो किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। कार सवार एक व्यक्ति कांच तोड़कर नीचे उतरा और राहगीरों की मदद से ट्रक को रोका गया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। ट्रक छोड़कर भाग रहे चालक को वहां से गुजर रहे लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करते हुए उसका चालान कर दिया।

थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी अंशु कुमार पांडेय ने बताया कि अपने साथी सत्यम शर्मा निवासी जवाहर नगर नैनी, घनश्याम सिंह निवासी एडीए कॉलोनी व एक अन्य शहर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात वह नैनी लौट रहे थे। रात करीब डेढ़ बजे अरैल मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार सवार लोगों ने ट्रक को रोकना चाहा तो चालक लगभग दो किलोमीटर तक उनकी कार को घसीटता रहा।

होटल इंडिया के पास कार सवार एक युवक शीशा तोड़कर बाहर निकला और राहगीरों की मदद से ट्रक को रोका गया। ट्रक रुकते ही चालक भागने लगा। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने चालक को दौड़ाकर कर पकड़ा लिया। सूचना पर नैनी पुलिस मौके पर पहुुंची और ट्रक चालक जुनैल अली निवासी सरौली थाना कौहड़ौर प्रतापगढ़ को थाने ले आई। पीड़ित की तहरीर पर चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया। 

बृहस्पतिवार देर रात अरैल मोड के पार कार में टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक लगभग 15 मिनट तक कार को दो किलोमीटर तक घसीटता रहा। यह घटना पूरी तरह से एक फिल्म की सीन तरह लग रही थी। रात में हंगामा व शोर सुनकर मोहल्ले के लोग भी उठ गए और वहीं ट्रक रूकने के बाद मौके पर अच्छी खासी तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। सूचना के कुछ ही देर में नैनी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना सुनकर वह भी हतप्रभ रह गई। वहीं देर रात बाइक व कार से गुजरने वाले राहगीर पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। जो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। 

Post a Comment

0 Comments