Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में शादी के कुछ घंटे बाद ही युवक ने की ख़ुदकुशी; मरने से पहले वीडियो बनाकर बताया कि...

प्रयागराज: बारा में शादी के कुछ घंटों बाद ही युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। युवक व युवती की 10 फरवरी को मंदिर में हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के भाई ने दो लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

बारा थाना क्षेत्र के घुर्मी सेहुड़ा नहर के पास 22 वर्षीय युवक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे पाए जाने से जहां क्षेत्र में चर्चा का विषय बना तो धीरे-धीरे युवक की पहचान थाना क्षेत्र के ही असरवई गांव के रहने वाले रामेश्वर पुत्र राधेश्याम के रूप में हुई। वही जैसे ही यह बात परिजनों को पता चली मौके पर रोते बिलखते पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं मृतक युवक के भाई वीरेंद्र कुमार बिंद ने बताया कि उनके भाई की शादी 10 फरवरी को बारा थाना परिसर के अंदर स्थित मंदिर में लोहगरा केवटान बस्ती की रहने वाली युवती अनुपमा बिंद पुत्री कृष्ण कुमार बिंद के साथ हुई थी।

युवक के पास मिले मोबाइल में जहां मरने से पहले युवक ने अपना एक वीडियो बनाकर अपने भाई से एक फरियाद की थी। उसने वीडियो में कहा की वह मरने जा रहा है और किसी मोनू नामक युवक को ना छोड़ने की बात कही है। वीडियो देखने बाद मृतक के भाई गया प्रसाद बिंद ने थाने में एक लिखित शिकायत दी है। बताया की उसके भाई की शादी जबरजस्ती कराई गई थी। जिससे वह शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित था और रास्ते में मोनू व विवेक नाम के दो लड़कों ने उसे आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया।

इस संदर्भ में प्रभारी निरीक्षक बारा अनिल कुमार वर्मा के द्वारा बताया गया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा सुसंगत धाराओं के तहत लिखा गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस के द्वारा किया जा रहा है। जिसमें विवाहिता युवती के माता-पिता के साथ दो अन्य लोगों का भी नाम शामिल है।

Post a Comment

0 Comments