Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गर्लफ्रेंड को टेडीबियर देने पर हाईवोल्टेज ड्रामा; वीडियो बनाने पर भड़कीं मैडम, हाथापाई की

मेरठ में छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड को टेडीबियर गिफ्ट किया, तो हाईवोल्टेज ड्रामा हो गया। जांच के लिए पहुंची मैडम कॉलेज स्टाफ पर भड़क गईं। मैडम ने छात्र का कॉलर पकड़ लिया। उससे हाथापाई की।

पूछने पर मैडम ने बताया, ''मेरा वीडियो बना रहा था। मना करने पर मेरी साड़ी फाड़ दी। मेरा गला दबाने का प्रयास किया।'' इस दौरान कॉलेज प्रबंधन मैडम को समझाता रहा, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। बाद में पुलिस ने मामला शांत कराया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गर्लफ्रेंड को टेडी देने से शुरू हुआ विवाद

मवाना के कृषक डिग्री कॉलेज में शुक्रवार को बीए सेकेंड ईयर का पेपर था। इस समय वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इसमें शुक्रवार को टेडीबियर डे है। कॉलेज के एक लड़के ने अपनी प्रेमिका को टेडी गिफ्ट कर दिया। कुछ लोगों ने करते देख लिया।

इसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को शिकायत कर दी कि छात्र लड़की को छेड़ रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़के को पकड़ा और पूछताछ की। लड़का, लड़की दोनों से पूछताछ हुई। गर्लफ्रेंड टेडी देने और छेड़खानी की बात से साफ मुकर गई। इसके बाद मामला शांत हो गया।

महिलाओं की वीडियो बनाता है कर्मचारी

पुलिस की पूछताछ के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन, कॉलेज में टेडी देकर छेड़ने की बात किसी ने कॉलेज की प्रबंध समिति की सचिव अर्चना वर्मा से कर दी। मूलरूप से मवाना और वर्तमान में गंगानगर की रहने वाली अर्चना वर्मा छेड़खानी की सूचना मिलते ही कॉलेज पहुंच गई।

अर्चना वर्मा ने कॉलेज में पहुंचने के बाद स्टाफ से मामले की जानकारी लेनी शुरू कर दी। इस पर कॉलेज स्टाफ का एक व्यक्ति अर्चना का वीडियो बनाने लगा। यह देख कर अर्चना भड़क गईं। इसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। सबके सामने अर्चना और स्टाफ आपस में झगड़ने लगे। अर्चना ने स्टाफ पर गलत वीडियो बनाने और छेड़खानी का आरोप भी लगाया।

अर्चना बोलीं- मेरी साड़ी फाड़ी, गला दबाने लगा

अर्चना वर्मा का आरोप है कि जब वह कॉलेज में पहुंची तो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी वीरपाल उनका वीडियो बनाने लगा। उन्होंने कहा, ''मैंने बार-बार वीरपाल से मना किया कि वीडियो मत बनाओ, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद मैंने उससे फोन छीनने का प्रयास किया, तो उसने मेरी साड़ी फाड़ दी। साथ ही मेरा गला दबाने का भी प्रयास किया। हर बार वीरपाल बेवजह मेरा वीडियो बनाने लगता है।''

सीओ मवाना आशीष शर्मा का कहना है कि कृषक डिग्री कॉलेज में मवाना में छात्रों में विवाद हुआ था। कुछ शिक्षकों ने परीक्षा का बॉयकाट किया। इसके बाद कॉलेज सचिव अर्चना वर्मा को कॉलेज में बुलाया गया। कॉलेज कर्मचारी वीरपाल मैडम का वीडियो बनाने लगा। विरोध करने पर भी वह नहीं माना। तो दोनों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है। चपरासी ने अपने ऊपर हमले की बात कही है। उसका मेडिकल कराया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments