Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में दूध के टैंकर ने लड़की को रौंदा; घटनास्थल पर ही गई जान

प्रयागराज: जिले के थरवई थानाक्षेत्र के बेरुई गांव के पास में सोमवार की सुबह सड़क क्रॉस कर रही युवती को 100 की स्पीड से आ रहे दूध के टैंकर ने रौंद दिया। युवती जमीन पर लेटकर तड़पती रही। कुछ ही देर बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद घबराकर टैंकर चालक खिड़की से कूदकर भाग निकला। युवती के भाई ने अज्ञात चालक पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

चकिया धरहरा गांव निवासी प्रवीण कुमार ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें बताया,"बहन अनारकली काम के सिलसिले में थरवई जा रही थी। वह अप्पे पर सवार थी। बेरुई गांव के पास कुछ सामान लेने वह अप्पे से उतरकर सड़क पार कर रही थी। तभी मंगलम दूध फैक्ट्री का टैंकर सहसों की तरफ जा रहा था। उसकी गति काफी तेज थी। टैंकर ने मेरी बहन को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद भागने के चक्कर में उसने ऊपर से निकल गया। मेरी बहन की मौके पर ही मौत हो गई।

चश्मदीदों ने बताया,"मुख्य मार्ग पर बाइक और स्कूटी की टक्कर हुई। इसमें बाइक सवार को मामूली चोट आईं। जबकि अनारकली की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

सूचना पर थरवई पुलिस मौके पर पहुंची। अनारकली के परिजन भी पहुंचे। पुलिस और परिजनों के बीच कहासुनी होने लगी। पुलिसकर्मियों ने समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया।

भाई प्रवीण कुमार ने स्कूटी पर सवार होने की बात से इनकार किया है। पुलिस को दी गई तहरीर में अज्ञात ट्रक चालक पर FIR कराई है। थरवई के उप निरीक्षक सुखचैन तिवारी ने बताया कि मौके से एक बाइक और एक स्कूटी में टक्कर पाई गई है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर थाने लाया गया है। ट्रक चालक फरार हो गया है। घटना की जांच की जा रही है। स्कूटी किसकी थी उसका पता लगाया जा रहा है।  

Post a Comment

0 Comments