Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रेमी संग आपत्तिजनक हाल में थी चार बच्चों की मां; सास ने कमरे में लगाया ताला, जमकर पिटाई

भदोही: जिले के चौरी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह एक महिला अपने प्रेमी संग आपत्तिजनक हाल में मिली। उसकी सास ने कमरे में ताला लगाकर शोर मचाया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने किसी तरह मामले को निपटाया। पुलिस तक बात नहीं पहुंची। 

चौरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला चार बच्चों की मां का प्रेम प्रसंग पास के ही गांव निवासी युवक से हो गया।  उसका पति रोजी-रोटी के चक्कर में बाहर रहता है। बुधवार देर रात युवक महिला के घर पहुंच गया। गुरुवार अलसुबह महिला की सास नित्य क्रिया कर्म के लिए उठी।

इस दौरान एक युवक को बहु के कमरे में देख दंग रह गई। उसने कमरे पर बाहर से ताला लगा दिया। शराबा सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ताला खोला गया तो युवक भागने लगा। इस दौरान ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़े रहे। इस बीच प्रेमी के परिजन भी सूचना पाकर पहुंच गए। किसी तरह मामले को निपटाते हुए प्रेमी को मुंबई के लिए रवाना कर दिया। मामले को लेकर पूरे दिन चर्चा होती रही। पुलिस तक बात नहीं पहुंची।

Post a Comment

0 Comments