Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बॉयफ्रेंड को घर बुला रंगरलियां मना रही थी बहन, आवाज सुन पहुंच गया भाई और फिर हुआ ये...

 

संभल: संभल से दिल दहला देने वाली हॉरर किलिंग की घटना सामने आई है. हॉरर किलिंग की इस घटना में युवक ने सगी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मृतक के पिता की सूचना पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

हॉरर किलिंग की दिल दहला देने वाला यह मामला रजपुरा थाना इलाके के गवां कस्बे का है. बताया जा रहा है , मृतक युवती का प्रेम प्रसंग बुलंदशहर जिले के रहने वाले युवक के साथ चल रहा था. बीते गुरुवार की रात युवती का पिता खेत की रखवाली के लिए गए थे , जबकि युवती का भाई दूसरे कमरे में सो रहा था . इसी बीच युवक युवती से मिलने के लिए आ पहुंचा और युवती के कमरे में जाकर रंगरेलिया मनाने लगा. बहन के कमरे से युवक की आवाज आने पर युवती के बड़े भाई की आंख खुल गई.

 

नींद से जागने के बाद युवक कमरे में पहुंचा तो बहन को किसी युवक के आपत्तिजनक हालत में देखकर आपा खो बैठा. युवक ने बहन के प्रेमी युवक को दबोचने का प्रयास किया लेकिन युवक नितिन को धक्का देकर भागने में कामयाब हो गया. युवक के भागने से गुस्से में आपा खोए नितिन ने बहन को पकड़कर पहले जमकर पीटा फिर गला घोटकर हत्या कर दी. इसके बाद वह घर से फरार हो गया.

शुक्रवार सुबह जब पिता खेत से वापस घर लौटा तो बेटी का शव घर में पड़ा था और नितिन घर से गायब था. पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद सगी बहन की हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि सुबह रजपुरा थाने में गंवा गांव के रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को सूचना दी कि उनके बेटे ने अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी है. शख्स की सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती की हत्या के आरोपी नितिन को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी को जेल भेजे जाने के कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Post a Comment

0 Comments