Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में युवती के साथ दुष्कर्म; आरोपी लड़के के दादा व चचेरे भाई ने भी की अभद्रता

प्रयागराज: बारा में शादी का वादा कर युवक ने युवती के साथ 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा। बाद में शादी से मुकर गया। युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

युवती ने बताया कि बारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का युवक उसके घर आता जाता था। इससे दोनों में प्रेम हो गया। इसके बाद युवक ने शादी करने की बात कही। 3 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा था। युवती शादी के लिए कहती तो मुकर जाता। इससे युवती परेशान हो गई। पूरी घटना के बारे में परिजनों को बता दिया।

युवती के पिता ने बताया कि लड़का भी उनकी रिश्तेदारी में ही आता था। ऐसे में वह शादी के रिश्ते की बात करने उसके घर पहुंचे तो वहां पर लड़के के दादा व चचेरे भाई के द्वारा अभद्रता की गई। उन लोगों के द्वारा शादी से मना कर दिया गया। वह अन्य रिश्तेदारों के साथ युवक के परिजनों को मनाने में जुटे रहे। बेटी के द्वारा थाने में उक्त युवक के विरुद्ध लिखित शिकायत की गई है।

कौंधियारा थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुशवाहा के द्वारा बताया कि युवती की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। लड़के पक्ष के परिजनों को फोन करके थाने पर बुलाया गया है। यदि वह आपस में शादी संबंध के लिए राजी हो जाते हैं तो ठीक है, नहीं तो मुकदमा लिखा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments