Header Ads Widget

Responsive Advertisement

भाजपा सांसद विनोद सोनकर और उनके भांजे धमकी- 8 गोली मारुंगा नेतागिरी धरी की धरी रह जाएगी

कौशांबी से भाजपा सांसद विनोद सोनकर और उनके भांजे आलोक प्रकाश सोनकर को जान से मारने की धमकी मिली है. एक कारोबारी अधिवक्ता ने  सांसद विनोद सोनकर और उनके भांजे को गोली मारने की धमकी दी है। इस संबंध में सांसद के भांजे आलोक प्रकाश ने 16 जनवरी को नवाबगंज कोतवाली में नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।

 

प्रयागराज एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस में कार्यरत जार्जटाउन थाना अंतर्गत अल्लापुर के पूरा दलेल बचऊ का हाता निवासी आलोक प्रकाश सोनकर पुत्र ओम प्रकाश सोनकर कौशांबी से भाजपा सांसद विनोद कुमार सोनकर के बहन के बेटे हैं। उनके अनुसार वह नवाबगंज में कंपनी के सहकर्मी पवन कुमार दुबे के पैतृक आवास पर तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहां पर उनकी मुलाकात अधिवक्ता उदय प्रताप सिंह से हुई, जो कि दूसरी हेल्थ केयर कंपनी में क्लस्टर हेड के पद पर कार्यरत हैं। दोनों कंपनियां अलग होने के बावजूद दोनों कंपनियों का कार्य और नेचर एक जैसा है। इसलिए दोनों में प्रतिस्पर्धा बनी रहती है।

आलोक प्रकाश के मुताबिक वहां पर ईर्ष्या वश उदय प्रताप सिंह ने दारू के नशे में उसे गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर धक्का देते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और धमकी दी कि 5 राउंड तुम्हें और तुम्हारे मामा सांसद विनोद कुमार सोनकर को 8 राउंड गोली मारकर मौत के घाट उतार दूंगा। सारी नेतागिरी धरी की धरी रह जाएगी। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करके किसी तरह से स्थिति को संभाला। इस बीच उदय प्रकाश सिंह ने धमकी देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में मामा भांजे को छोड़ेगा नहीं।

आलोक प्रकाश की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 506, 3(2)अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है।  

Post a Comment

0 Comments