Header Ads Widget

Responsive Advertisement

स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट: विवाहित युवतियों समेत 10 अरेस्ट, आपत्तिजनक सामान बरामद

आगरा के ताजगंज के विभव नगर में अरोमा स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में देह व्यापार कराया जा रहा था। व्हाट्सएप पर युवतियों की फोटो भेजकर ग्राहक बुलाए जाते थे। पुलिस को स्पा सेंटर में देह व्यापार कराए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद शनिवार शाम को पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी में चार युवतियों सहित 10 को पकड़ लिया गया। इनमें सेंटर संचालक दो भाई भी शामिल हैं। मामले में देह व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभव नगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में देह व्यापार कराया जा रहा है। मसाज के नाम पर गलत काम कराया जाता है। इस जानकारी पर टीम बनाई गई। गोपनीय तरीके से हुई जांच में देह व्यापार कराए जाने की पुष्टि हो गई। इस पर शनिवार शाम को एसओजी प्रभारी कुलदीप दीक्षित और थाना ताजगंज पुलिस के साथ छापा मारा गया। स्पा सेंटर में बने केबिन में चार युवतियां और तीन ग्राहक पकड़े गए। वहीं दो स्पा सेंटर संचालक और एक कर्मचारी को भी पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया। उन्हें थाना ताजगंज लाकर पूछताछ की गई।

 

विवाहित हैं युवतियां, पति से रह रही हैं अलग

पुलिस ने जिन युवतियों को पकड़ा है, उनमें तीन आगरा की रहने वाली हैं, जबकि एक युवती फिरोजाबाद में रहती है। चारों विवाहित हैं। पति से अलग रहती हैं। सिद्धार्थ नगर, गोबर चौकी निवासी रिंकू और सनी भाई हैं। दोनों ही स्पा सेंटर चलाते हैं। पकड़े गए ग्राहकों में कपिल यादव (इटावा), पलाश खंडेलवाल (आवास विकास कालोनी), ईशू (मैनपुरी) हैं। एक अन्य आरोपी स्पा का कर्मचारी निखिल (ताजगंज) है। 

मसाज का बहाना, केबिन में गलत काम

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया। सेंटर में केबिन बने हुए थे। दिखाने के लिए मसाज की बात कही जाती थी। मगर, केबिन में गलत काम कराया जाता था। पुलिस को तलाशी के दौरान आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं। आरोपियों से पूछताछ में यह भी पता चला है कि वह ग्राहकों को बुलाने के लिए व्हाट्सएप पर फोटो भेजते थे। लोगों को पसंद आने पर बुलाया जाता था  इसके बाद रेट तय होने पर केबिन में भेज दिया जाता था।

Post a Comment

0 Comments