Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 70 बीघे में अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर से किया ध्वस्त; 6 प्लाटरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने मंगलवार को फाफामऊ क्षेत्र में 6 प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा की गई लगभग 70 बीघे में की गई अवैध प्लाटिंग के बाउंड्रीवॉल को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। प्रयागराज विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अरविंद सिंह चौहान के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई।

आशीष मौर्या द्वारा हथिगहां लखनऊ रोड फाफामऊ, प्रयागराज में लगभग 10 बीघा क्षेत्रफल में की गयी अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया गया। सोनू व घनश्याम द्वारा स्थल हथिगहां लखनऊ रोड फाफामऊ, प्रयागराज में लगभग 8 बीघा क्षेत्रफल में की गयी अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया गया। राजेन्द्र, राजमनि दूबे और प्रभात मिश्रा द्वारा स्थल डुमरा जगदीशपुर लखनऊ रोड फाफामऊ, प्रयागराज में लगभग 20 बीघा क्षेत्रफल में की गयी अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया गया। अनूप सोनी द्वारा स्थल डुभरा जगदीशपुर लखनऊ रोड फाफामऊ, प्रयागराज में लगभग 10 बीघा क्षेत्रफल में की गयी अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया गया।

ओपी यादव द्वारा स्थल कौड़िहार लखनऊ रोड फाफामऊ, प्रयागराज में की गई अवैध प्लाटिंग को पीडीए ने ध्वस्त कर दिया है। यहां 20 बीघा क्षेत्रफल में की गयी अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया गया। सुहैल द्वारा स्थल गोहरी फाफामऊ, प्रयागराज में लगभग 15 बीघा क्षेत्रफल में की गयी अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया गया। अजय कुमार संयुक्त सचिव / जोनल अधिकारी के नेतृत्व में जोन संख्या 3डी प्रयागराज के अन्तर्गत इन्द्रजीत साहू द्वारा 208बी / 984 जवाहर लाल नेहरू रोड, सोहबतियाबाग, प्रयागराज में किये जा रहें अवैध निर्माण को सील किया गया।

Post a Comment

0 Comments