Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पढ़ाई के लिए रोज डांटती थी मां, 5वीं के छात्र ने सिल-बट्टे से कूंच-कूंचकर ले ली जान

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सेना के जवान सुरेंद्र सिंह की पत्नी सरिता सिंह की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने जांच में पाया कि इस वारदात को उसके नाबालिग बेटे ने अंजाम दिया था. बेटे 5वीं कक्षा का छात्र है. उसने पुलिस को बताया कि होमवर्क न करने पर मां का डांटा और पीटा था. इसी वजह से उसने हत्या कर दी. बीते 19 जनवरी को हत्या की वारदात को अंजाम दे चुके नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पकड़कर किशोर न्यायलय में पेश किया.

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली क्षेत्र के फुल्लनपुर निवासी 40 वर्षीय सरिता सिंह की बीते गुरुवार, 19 फरवरी की दोपहर सिल-बट्टे से कूंच-कूंचकर हत्या हुई थी. मामले की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

रोज-रोज पढ़ने के लिए डांटती थीं मां

पुलिस की जांच-पड़ताल में महिला का हत्यारा उसका अपना ही 14 साल का बेटा आदित्य सिंह निकला. हत्यारोपी आदित्य ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह रोज-रोज मां सरिता सिंह की डांट-फटकार से प्रताड़ित था. गुरुवार को भी फटकार से वह अपने आप को रोक नहीं सका और घर में पड़े सिल-बट्टे से प्रहार कर सरिता सिंह को मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि वह मां को मारना नहीं चाहता था, लेकिन गुस्से के आवेश में किए गए प्रहार के बाद अधिक चोट लगने पर मां की मौत हो गई. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर किशोर न्यायालय में पेश किया गया है. अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments