Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पहले गर्लफ्रेंड संग बाप ने होटल में मनाई रंगरेलियां, बाद में बेटे के साथ मिल की हत्या!


महिला की मौत सड़के हादसे की वजह से नहीं हुई, बल्कि उसकी हत्या की गई…पोस्टमार्टम रिपोर्ट जैसे ही आया, पुलिस अफसर हैरान रह गए. अब तक पुलिस इसे सड़क हादसा मान रही थी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी. बीते 17 जनवरी की रात को गाजियाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला जीटी रोड के पास जख्मी हाल में पड़ी हुई है. पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

मृतका के पति ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, महिला का पहले से किसी दूसरे युवक के साथ अवैध संबंध था. प्रेमी ने ही महिला की हत्या की. हत्या करने से पहले महिला से संबंध भी बनाया था. इस मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी, प्रेमी के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आने पर महिला के पति और ग्रामीणों से इस घटना को लेकर काफी सघनता से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला का चरण सिंह नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था.यह बात सबको पता था. दोनों के परिवारवालों ने कई बार इसको लेकर विरोध भी जताया, लेकिन महिला मानने को तैयार नहीं थी. वह अक्सर चरण सिंह के घर जाया करती थी.

घटना वाले दिन चरण सिंह और महिला एक होटल में रुके थे

पुलिस की जांच में सामने आया है कि जिस दिन आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया, उस दिन चरण सिंह और महिला एक होटल में रुके थे. होटल से निकलने के बाद चरण सिंह और उसके बेटे रोहित ने महिला को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसके शव को सड़क पर फेंक दिया, ताकि लोगों को लगे कि उसकी मौत रोड एक्सिडेंट में हुई है. इसके बाद आरोपियों ने वहां से गुजर रहे एक गाड़ी वाले को रोक लिया और उसपर आरोप लगाने लगे कि तुमने महिला को मारा है. इस दौरान रोहित का मित्र संदीप भी वहां मौजूद था.

पुलिस ने घटना में शामिल कार को भी जब्त कर लिया है. मुख्य आरोपी चरण सिंह ने पुलिस को बताया कि महिला के साथ उसका पिछले 7 सालों से अवैध संबंध था. इस वजह से घर के सभी लोग नाराज रहते थे. मृतक महिला कुछ दिनों से एक मकान खरीदकर देने के लिए दबाव भी बना रही थी. इस बात का पता बेटे रोहित को भी लग चुका था. वह इस बात से काफी गुस्सा था. इस वजह से महिला को उसे अपने रास्ते से हटाना पड़ा.

Post a Comment

0 Comments