Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में माघ मेला शुरू होते ही बढ़ी गांजे की तस्करी; गैंगलीडर संग चार गिरफ्तार

 

प्रयागराज: STF प्रयागराज यूनिट की टीम ने 11 जनवरी को यमुनानगर के मांडा इलाके में 18 लाख रुपए के 70 किलोग्राम गांजे के साथ गिरोह के सरगना समेत चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से एक स्विफ्ट डिजायर कार एक मोटरसाइकिल और 17000 रुपए नगद मोबाइल आदि बरामद किए गए हैं। 

एसटीएफ के डिप्टी एसपी नावेंदु सिंह ने बताया कि उनकी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मध्यप्रदेश के रास्ते से प्रयागराज में उड़ीसा से गांजा तस्करी की जा रही है। जिसमें प्रयागराज के ही लोग शामिल हैं। सूचना पर 10 जनवरी की रात मांडा थाना क्षेत्र के मांडा कोराव मार्ग पर देवकुंड मंदिर पुलिया के पास से एसटीएफ टीम ने 4 लोगों को एक कार समेत गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार में 70 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

 

कार सवार चार लोगों में गैंग का सरगना रजनीश श्रीवास्तव उर्फ गुड्डू श्रीवास्तव निवासी कोसरा कला मांडा प्रयागराज उसका सहयोगी इकबाल अहमद उर्फ पप्पू निवासी गारोपुर, भारतगंज मांडा प्रयागराज कार चालक मनीष कुमार यादव निवासी दिघरी, बीरापुर, हंडिया, और संचालक विनोद कुमार यादव उर्फ विजय निवासी सदरेपुर हंडिया प्रयागराज की गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में रजनीश श्रीवास्तव ने बताया कि वह लोग उड़ीसा के सोनपुर से गांजे की खेप लेकर मध्यप्रदेश के रास्ते से प्रयागराज आते हैं।

Post a Comment

0 Comments