Header Ads Widget

Responsive Advertisement

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रा से स‍िपाही ने की छेड़खानी; कोच में बैठे यात्रियों ने नहीं की मदद

प्रयागराज: पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल ने त्रिवेणी एक्सप्रेस में किशोरी से छेड़छाड़ की। सिपाही को पुलिस लाइन से गिरफ्तार कर लिया है। पीलीभीत की रहने वाली किशोरी इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने बताया क‍ि शुक्रवार की दोपहर करीब 2:30 बजे ट्रेन बरेली जंक्शन पहुंची। कोच एस-सात की सीट नंबर 72 पर उसका आरक्षण था।

छात्रा का आरोप है कि, ट्रेन के बरेली जंक्शन आने पर उसमें हेड कांस्टेबल तौफीक अहमद वर्दी पहने चढ़ा। ट्रेन के बरेली आने तक लगभग सभी यात्री उसमें से उतर चुके थे। छात्रा सीट पर अकेली थी, ट्रेन में चढ़ा हेड कांस्टेबल तौफीक भी छात्रा के पास आकर बैठ गया और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। उसके शरीर को छूने लगा। पहले तो उसने इसका विरोध किया बाद में तौफीक ने कहा इतना तो चलता है। इससे छात्रा घबरा गई और तौफीक को धक्का देकर वहां से दूसरे कोच में चली गई। आरोपित दूसरे कोच में भी उसे घूरता रहा।

बरेली जंक्शन से निकलने के बाद जब ट्रेन हल्की धीमी हुई तो आरोपित तौफीक उसका ट्राली बैग, कालेज बैग आदि सामान चौपुला और सिटी स्टेशन के बीच पटरियों पर फेंक दिया। बाद में वह खुद भी उतर गया। छात्रा ने बरेली सिटी पर जीआरपी से शिकायत की। जिसके बाद उसका सामान मिल गया। शिकायती पत्र को बरेली जंक्शन के लिए भेज दिया गया। जंक्शन जीआरपी ने आरोपित हेड कांस्टेबल तौफीक के विरुद्ध छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट में प्राथमिकी पंजीकृत कर सिपाही को पुलिस लाइन से गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments