Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में बीकॉम छात्र को लात घूसों एवं डंडे से पीटा: पिटाई का वीडियो वायरल

प्रयागराज: खुल्दाबाद कोतवाली अंतर्गत अटाला निवासी शकील अहमद का 20 वर्षीय बेटा गुलशन एचएन सिंह डिग्री कॉलेज, करेलाबाग, करेली में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र है। शकील अहमद के अनुसार मंगलवार को दोपहर में उसके साथ पढ़ने वाले अनुज साहू, हर्ष श्रीवास्तव और दो अज्ञात लड़के कॉलेज गेट पर ही गुलशन की लात घूसों एवं डंडे से उसकी पिटाई करने लगे।

उसके साथ गाली गलौज भी की गई और जान से मारने की धमकी दी गई। वह जान बचाकर भागने लगा तो उसे दौड़ाकर जमीन पर पटक दिया गया। फिर डंडों बेल्टों और बल्लियों से जमकर पीटा गया। दिनदहाड़े युवक की पिटाई देख हड़कंप मच गया। कॉलेज के बच्चे भी ये मंजर देखकर दहशत में आ गए। कॉलेज वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और 108 एंबुलेंस से घायल गुलशन को अस्पताल भेजा गया। वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

घटना के बारे में गुलशन के पिता शकील अहमद दूध के कारोबारी है। उन्होंने बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की के साथ आरोपी लड़के अनुज और हर्ष अभद्रता और अश्लील हरकत कर रहे थे। जिससे दुःखी लड़की रोते हुए क्लास से बाहर जा रही थी। गुलशन ने लड़की से पूछा कि क्या हुआ तो लड़की ने बताया कि गेट पर खड़े दो लड़के उससे अभद्रता कर रहे हैं। यह सुनकर गुलशन गेट के बाहर खड़े अनुज, हर्ष और अन्य लड़कों के पास ये पूछने चला गया कि भाई लड़की को क्यों परेशान कर रहे हो। बस इसी बात को लेकर आरोपी लड़के उसकी पिटाई करने लगे। दूसरी तरफ जिस लडकी से अभद्रता हुई है। वो भी यही घटनाक्रम बता रही है। उसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

Post a Comment

0 Comments