Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: सिपाही ने महिला के साथ किया दुष्कर्म; अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

प्रयागराज: खीरी थाने में तैनात सिपाही पर अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। उड़ीसा की रहने वाली युवती ने शुक्रवार को एसीपी कार्यालय पहुंचकर लिखित शिकायत दी। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। भुक्तभोगी महिला ने शिकायती पत्र में बताया कि वह कटक, उड़ीसा की रहने वाली है और नेटवर्किंग कंपनी व लाइफ इंश्योरेंस का काम करती है। कंपनी के काम से वह अक्सर उड़ीसा से बाहर आया जाया करती है। इसी दौरान एक दिन खीरी थाने में तैनात सिपाही की उससे ट्रेन में मुुलाकात हुई। 

इस दौरान उसने पॉलिसी लेने की इच्छा जताई और इस तरह से नंबर का आदान-प्रदान हुआ। आरोप है कि 19 नवंबर को सिपाही ने उसे अपना व कुछ अन्य लोगों का बीमा कराने के लिए अयोध्या बुलाया। तब वह वहां ड्यूटी के लिए प्रयागराज से आया था।

 

आरोप है कि रात में वह उसे बहाने से अशर्फी चौराहे के पास स्थित होटल में ले गया। वहां उसने कुछ खाने-पीने को दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। बाद में होश में आने पर सिपाही को अपने बिस्तर पर देखा। पूछने पर सिपाही ने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाया और कहा कि मैंने तुम्हारा वीडियो बना लिया है। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। 

महिला का कहना है कि होटल से किसी तरह भागकर उसने अयोध्या के पुलिस अफसरों से संपर्क किया जिन्होंने कहा कि आरोपी प्रयागराज में तैनात है, ऐसे में वहीं शिकायत करो। इसके बाद शुक्रवार को उसने एडिशनल सीपी आकाश कुलहरि से मिलकर उन्हें शिकायती पत्र सौंपा। यह भी आरोप लगाया कि आरोपी व उसका पिता जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

Post a Comment

0 Comments