Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज नैनी जेल के चिकित्सक से मांगी 25 लाख की रंगदारी.....अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना

प्रयागराज सेंट्रल जेल नैनी हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्साधिकारी से तीन दिन के अंदर 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। कहा कि अगर नैनी में रहना है तो तीन दिन के अंदर 25 लाख रुपए की व्यवस्था कर ले। वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी ने नैनी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नैनी कोतवाली क्षेत्र के यूको बैंक मेवलाल की बगिया के समीप रहने वाले डॉ. विवेक सिंघल सेंट्रल जेल नैनी के अंदर स्थित कैदियों की हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्साधिकारी हैं। उन्होंने बताया कि 31 दिसंबर को 7 बजे उनके फोन पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी।

जान से मारने की भी दी धमकी

कॉलर ने पहले उनसे नमस्कारी की और फिर कहा कि अगर नैनी में रहना है तो 1.25 लाख रुपए रामचंद्र केसरवानी को और 25 लाख मेरे लिए इंतजाम कर लो। अन्यथा अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। कॉलर ने उन्हें धमकी देते हुए गाली गलौज भी की। फिर बिना उनकी कोई बात सुने ही फोन रख दिया।

डॉ. विवेक मित्तल ने बताया कि उनका नैनी कोतवाली क्षेत्र के दबाव स्थित रुद्रा एंक्लेव में एक फ्लैट था। जिसे उन्होंने वहीं रहने वाले रामचंद्र केसरवानी को 9 दिसंबर को 63 लाख में बैनामा कर दिया। बैनामे से पहले उन्होंने रामचंद्र केसरवानी को बताया था कि अपार्टमेंट की सोसाइटी का मेंटेनेंस चार्ज उन्होंने नहीं अदा किया है। इसी वजह से उन्होंने 65 लाख के फ्लैट को 63 लाख रुपए में रामचंद्र केसरवानी को रजिस्ट्री की थी। बैनामा होने के बाद अब रामचंद्र केसरवानी मेंटेनेंस चार्ज वापस करने का उन पर दबाव बना रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments