Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में सड़क हादसे में घायल युवक की गई जान, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

क्षेत्र के लक्षन चौकठा गांव के समीप प्रयागराज-मीरजापुर राजमार्ग पर बीते एक पखवाड़े पूर्व सड़क हादसे में घायल बाइक सवार ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के स्वजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मेजा थाना क्षेत्र के डेलौहा निवासी प्रथम गौड़ (24) पुत्र मनोज गौड़ व रोहित यादव पुत्र रामजी यादव बीते एक पखवाड़े पूर्व बाइक से मांडा की ओर जा रहे थे। उक्त गांव के सामने तेज रफ्तार वाहन टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों सवारों को नजदीकी अस्पताल में इलाज हेतु दाखिल कराया। लेकिन गम्भीरावस्था में एक को शहर भेजा दिया गया। वहीं इलाज के दौरान आज दोपहर दो बजे प्रथम ने दम तोड़ दिया। स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। उधर मृतक के पिता मनोज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक प्रथम गौड़ माता पिता का इकलौता चिराग था। अभी वह बीए की पढ़ाई कर रहा था। घर गृहस्थी के कामकाज में स्वजनों के साथ हाथ बढ़ाकर खेती किसानी भी करता था। क्योकि पिता नैनी स्थित बैद्यनाथ कंपनी में प्राइवेट नौकरी करते थे। उक्त घटना को लेकर मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़े- प्रयागराज नैनी जेल के चिकित्सक से मांगी 25 लाख की रंगदारी.....अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना

Post a Comment

0 Comments