Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में ट्रेन के आगे कूदा BA का छात्र: मां से कहता था- तुम्हारा पैसा नहीं खर्च कराऊंगा

प्रयागराज: मुट्ठीगंज इलाके में एक बीए के छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र के घरवालों का कहना है कि उसके दिमाग में गांठ थी। पिता का भी लंग खराब हो गया है। रोज कमाना खाना था। इसलिए इलाज नहीं हो पा रहा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कीडगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ला निवासी शांतनु कुमार निषाद घर पर ही मोबाइल की एक छोटी सी दुकान भी चलाता था। मंगलवार रात में घर में कुछ विवाद होने की वजह से वह नाराज होकर बाहर चला गया था। घर वालों ने उसे खोजा, लेकिन रात में कुछ पता नहीं चला। बुधवार को सुबह उसका शव मुट्ठीगंज में रेलवे ट्रैक पर मिली। लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। घरवालों का कहना है कि वह बीमारी से परेशान था। हो सकता है ट्रेन की चपेट में आ गया।

आसपास के लोगों का कहना है कि शांतनु बीमारी और घरेलू कलह दोनों से परेशान था। उसके पिता नशे के लती है। इसी वजह से घर में आए दिन विवाद होता था। मंगलवार को भी उसकी मां से पिता का झगड़ा हुआ था। जिससे गुस्सा होकर शांतनु घर से चला गया था। घरवालों का कहना है कि वह अपनी मां से अक्सर कहता था कि मेरे इलाज के लिए परेशान ना हो। मैं तुम लोगों को पैसा खर्च नहीं कराऊंगा। मैं अपनी बीमारी का इलाज एक दिन खुद ढूंढ लूंगा।

Post a Comment

0 Comments