Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में ई-रिक्शा चालक ने महिला का नंबर अपराधियों में बांटा; घर में घुसकर मारपीट की,फोन तोडा


प्रयागराज के करेली में एक महिला ने 5 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने, मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि एक ई-रिक्शा चालक सामान छोड़ने के लिए घर आया था। उस दौरान महिला का मोबाइल नंबर ले लिया था।

बाद में उसने वहीं नंबर कई लोगों को दे दिया। अब महिला के मोबाइल नंबर पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेजे जा रहे हैं। पुलिस ने इस नंबर को सर्विलांस पर लिया है। महिला ने ई-रिक्शा चालक से मिलकर आपत्ति दर्ज कराई। आरोप है कि ई-रिक्शा चालक ने महिला के घर में घुसकर मारपीट की। महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल ही तोड़ दिया। महिला ने अब्दुल्लाह, तारा, राजा, समीर, अशफाक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

/p>

किराए पर बच्चों के साथ अकेली रहती है महिला

करेली निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि वो किराये के मकान में बच्चों के साथ अकेले रहती है। आरोप है कि कुछ महीने पहले पीड़िता ने घर का कुछ सामान एक ई-रिक्शा चालक से मंगवाया था। फिर सामान को घर के अंदर भी उसी की मदद से कमरे में अंदर रखवाया भी था। इसी दौरान पीड़िता ने अपना मोबाइल नंबर अब्दुल्लाह को दे दिया।

आरोप है कि अब्दुल्लाह ने पीड़िता का नंबर अन्य लोगों को दे दिया। इसके बाद महिला को परेशान किया जाने लगा। महिला ने इसकी शिकायत अब्दुल्लाह की मां से की थी। इस बात से नाराज होकर ई रिक्शा चालक महिला के घर पर आ गया। मारपीट, गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे दी। उसका मोबाइल पटककर तोड़ दिया।

Post a Comment

0 Comments