Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तीन बच्चों के बाप संग भागी नवविवाहिता: 3 दिसंबर को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में बनी थी दुल्हन


सहारनपुर में कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में दुल्हन बनी युवती को तीन बच्चों का बाप भगाकर ले गया है। दो अलग-अलग जातियों का मामला होने के कारण गांव में तनाव बना हुआ है। पिता ने थाने में तहरीर देकर युवक पर युवती को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला थाना बड़गांव का है।

तीन बच्चों का पिता है आरोपी

थाना बड़गांव में तीन बच्चों का बाप अनिल वाल्मीकि एक नवविवाहिता युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया है। गांव की एक युवती का कुछ दिन पूर्व ही नानौता ब्लॉक में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत शादी हुई थी। युवती के पिता ने हिंदू रीति-रिवाज से अपनी बेटी को विदा करना था। जिसके लिए 15 जनवरी 2023 को बारात अपने घर बुलाई थी।

पंचायत और पुलिस तलाश में

गांव की पंचायत और पुलिस दोनों की तलाश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि दोनों बीते बुधवार को घर से गायब हो गए थे। वहीं दबी आवाज में बताया जा रहा है, दोनों में प्रेम प्रसंग से जुड़ा बता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं आरोपी युवक के परिवार के लोग भी परेशान है। उसकी पत्नी और बच्चे भी दोनों को तलाश करने में लगे हैं।

थाना प्रभारी प्रवेश कुमार का कहना है, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नवविवाहिता को शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments