Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में महिला ने दो प्रेमियों संग मिलकर पति का घोंट दिया गला; मौत के घाट उतारने के बाद करने लगी ड्रामा

प्रयागराज: जिले के यमुनानगर इलाके के खीरी में एक महिला ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपना सुहाग मिटा दिया। पति को मौत के घाट उतारने के बाद ड्रामा किया कि उसकी बीमारी से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला और उसके दो प्रेमियों को पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि महिला ने अपराध स्वीकार कर लिया है। ठोस सुबूत जुटाए जा रहे हैं।

खीरी के पचौहा गांव में रहने वाले 40 वर्षीय उमेश प्रताप सिंह का विवाह आठ वर्ष पूर्व पूनम के साथ हुआ था। उनकी कोई औलाद नहीं हुई। खेती करने वाला उमेश चार दिन पहले यानी 22 दिसंबर को रात में भोजन करके सोया तो सुबह मृत मिला। पत्नी पूनम ने कहा कि बीमारी की वजह से पति की मौत हुई है लेकिन पिता ने बहू पर कत्ल का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पता चला कि उमेश की मौत गला घोंटने से हुई है।

मृतक के भाई ने पुलिस को दिया ये बयान

उमेश के भाई जितेंद्र सिंह ने पुलिस से कहा कि उसकी भाभी पूनम का इटवा खुर्द गांव के लवराज सिंह और धमेंद्र कोल से अवैध रिश्ता था। वे दोनों घर आते थे। पति उमेश विरोध जताता तो पूनम से झगड़ा होता था। कई बार मारपीट हो चुकी थी। जितेंद्र ने आरोप लगाया कि पूनम ने अपने दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर उमेश की हत्या की है। उससे तहरीर लेकर पुलिस ने पूनम, लवराज, धमेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट लिखी। फिर पूनम समेत तीनों को पकड़ा और पूछताछ शुरू की। पूनम की तबीयत बिगड़ी तो पुलिस ने उसे शहर स्थित अस्पताल ले आई। 

Post a Comment

0 Comments