Header Ads Widget

Responsive Advertisement

BJP नेता ने घर में घुसकर की शादीशुदा महिला से छेड़छाड़; कहा- तुम हो मेरा प्यार, हासिल करके रहूंगा यार…



उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां बीजेपी नेता की हरकतों से एक परिवार डिप्रेशन और दहशत में जीने को मजबूर है. ऐसे में हालात ये हो गए हैं कि, पीड़ित परिवार ने सुसाइड़ कर लेने की धमकी देने का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, बीजेपी नेता क्षेत्रीय मंडल महामंत्री के पद पर है. इस दौरान पीड़ित महिला के पति का आरोप है कि बीजेपी नेता पिछले 5 महीने से उनकी पत्नी के साथ छेड़खानी कर रहा है. जहां परिवार पुलिस से भी अपनी शिकायत कर चुका है. वहीं, पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ते हुए दोनों पक्षों का समझौता करा दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दरअसल, ये मामला मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र इलाके का है. वहीं, पीड़ित महिला के पति का कहना है कि आरोपी बीजेपी नेता मेरी पत्नी से बोलता है कि तुम मुझे पसंद हो. मैं तुम्हें हासिल करके रहूंगा. इसी बीच मौका पाकर आरोपी बीजेपी नेता पति की मौजूदगी में घर में जबरन घुसकर पत्नी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. ऐसे में किसी तरह उसे बाहर भगाया. इस पर पीड़ित पति ने पुलिस से कई बार शिकायत की, मगर पुलिस ने इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नही की. यह भी पढ़े- आशिक ग्राम प्रधान संग 'रंगरलियां' मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और दौड़ा दौड़ा कर पीट

जानिए क्या है मामला?

वहीं, पति ने फेसबुक पोस्ट पर धमकी देते हुए कहा कि मेरे पास परिवार समेत सुसाइड करने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है. उन्होंने कहा कि इलाके में ही उनका घर है. ऐसे में बीते 1 साल पहले ही आरोपी बीजेपी नेता ने सामने ही घर खरीदा है. पीड़ित महिला के पति का कहना है कि पहले दोनों परिवारों के बीच संबंध अच्छे थे, लेकिन कुछ ही दिन में बीजेपी नेता की हरकतें बदल गई. ऐसे में पहले वो अपनी और पत्नी बच्चों के साथ घर आता था. इसके बाद वो फिर अकेले आने लगा. हैरानी तो तब हुई जब वो मेरी गैरमौजूदगी में घर आ गया, इस पर पीड़ित महिला ने इस पर आपत्ति जताई.

घर में घुसकर जबरन पत्नी से की अश्लील हरकतें

इस बीच दोंनो परिवारों की कहासुनी भी हुई, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने बीजेपी नेता से संबंध खत्म कर दिए. मगर, पति का कहना है कि बीजेपी नेता की हिम्मत इस कदर बढ़ गई कि वो एक दिन मौका पाकर मेरी मौजूदगी में घर में घुस आया और पत्नी से अश्लील हरकतें करने लगा. इस पर पीड़ित परिवार ने पड़ोसियों की मदद से उसे धक्का देकर घर से बाहर निकाला. इसके बाद वो घर के बाहर खड़े होकर धमकी देता रहा कि तेरी पत्नी को छीन कर रहूंगा.

दोंनों पक्षों का पुलिस ने कराया समझौता

इस मामले में पीड़ित पति का कहना है कि इस घटना की शिकायत पुलिस से की थी. मगर, पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया, तो बीजेपी के कई नेता दबाव बनाने के लिए पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता करा दिया. मगर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया.पीड़ित पति का कहना है कि उन्होंने एक ऑडियो पुलिस को सौंपी है जिसमें बीजेपी नेता पीड़ित महिला को परेशान करते हुए सुना जा सकता है.

इस मामले में आरोपी बीजेपी नेता का कहना है कि पीड़िता के पति के पास जो ऑडियो है.उसमें उनकी आवाज नहीं है. इसके साथ ही मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे है. मेरा उस महिला से कोई संबंध नहीं है.आए दिन होने वाले झगड़े से तंग आकर वो घर खाली कर दिया.इन आरोपों को लेकर मेरा परिवार को समाज में शर्मिंदा होना पड़ रहा है.

Post a Comment

0 Comments