Header Ads Widget

Responsive Advertisement

5वीं बार बेटी पैदा हुई तो नाराज हुआ पिता, नवजात के मुंह पर थूका, जड़े कई थप्पड़



उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पांचवीं बार भी बेटी का जन्म होने से पिता इस कदर नाराज हुआ कि उसने नवजात के मुंह पर ही थूक दिया। यही नहीं, उसने हदें पार करते हुए नवजात को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर वहां मौजूद डॉक्टर, स्टॉफ और अन्य तीमारदारों के होश उड़ गए। जब लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह झगड़ा करने लगा। वहीं, जब डॉक्टरों ने पुलिस को बुलाने की बात कही तो वह मौके से फरार हो गया।

 

जानकारी के मुताबिक, गंगापुर बरस गांव के रहने वाली दूरपतिया को प्रसव पीड़ा होने के बाद सीएचसी में भर्ती करवाया गया था। मंगलवार की देर शाम करीब 5 बजे दूरपतिया ने एक बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद नवजात और उसकी मां को लेबर वॉर्ड से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया। यहां जैसे ही पिता ने अपनी बेटी को देखा तो वह आपे से बाहर हो गया। उसने नवजात के मुंह पर ही थूक दिया और कई थप्पड़ मार दिए। उसकी इस हरकत से वहां मौजूद सब लोग हक्के-बक्के रह गए। लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह लड़ाई करने लगा। पांचवीं बेटी के जन्म से गुस्सा था पिता काफी देर तक हंगामा होता रहा। यह भी पढ़े- अपने हुस्न के जाल में फंसाती है ये हसीना; व्यवसायी से बनाये शारीरिक संबंध, 50 तो किसी से 30 लाख रुपए ऐंठे  

जब मामला बढ़ा तो डॉक्टर दुर्गेश नंदिनी ने पुलिस को बुलाने की बात कही। इसपर आरोपी पिता वहां से फरार हो गया। प्रसूता ने बताया कि उसका पति पांचवी बेटी होने की वजह से गुस्सा था। सीएचसी अधीक्षक डॉ. राजेश गौतम ने बताया कि आरोपी के इस अमानवीय कृत्य को लेकर उसे फटकार लगाई गई है।

Post a Comment

0 Comments