Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अपराधियों पर कैसे लगाम लगेगा ? UP पुलिस की धक्कामार डायल 112 का खस्ता हाल, VIDEO वायरल



यूपी 112 गाड़ी की खस्ता हालत जालौन के कालपी में देखने को मिली. जहां पर पुलिस की डायल 112 सेवा धक्का प्लेट बनकर रह गई है. घटना की सूचना मिलने के पर पीआरबी गाड़ी को जाना था, मगर गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो सिपाहियों ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी को धक्का देकर स्टार्ट कराया, तब कही जाकर इसके बाद गाड़ी घटना स्थल की ओर रवाना हुई.

वहीं, जब सिपाही और स्थानीय लोग जब गाड़ी को धक्का दे रहे थे तो सड़क पर आने जाने वाले लोग तमाशबीन बनकर इसे देख रहे थे, जिसके बाद इसका वीडियो बना रहे थे. तमाम लोग फोटो खींच रहे थे और इसका वीडियो बना रहे थे. देखते ही देखते जालौन के कई फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप पर फोटो और वीडियो वायरल हो गया.

क्या है मामला?

दरअसल, ये मामला जालौन जिले के कालपी कोतवाली क्षेत्र के झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित दुर्गा माता मंदिर के पास का है. जहां दोपहर के वक्त यूपी पुलिस की पीआरबी 112 गाड़ी सड़क किनारे खड़ी हुई थी, उसी दौरान पीआरबी को किसी घटना की सूचना मिलती है, जैसे ही गाड़ी में बैठे सिपाही गाड़ी को स्टार्ट करने के लिए चाबी लगाते है, मगर गाड़ी का सेल्फ ही जवाब दे गया.

इसके बाद एक सिपाही ने गाड़ी से उतरकर आस पास खड़े लोगों को बुलाकर गाड़ी को धक्का लगवाना शुरू कर दिया. गाड़ी में बड़ी देर तक पुलिस वालों के साथ स्थानीय लोग धक्का देते नजर आए. बड़ी देर बाद वह गाड़ी स्टार्ट हो सकी.

यूपी पुलिस की डायल 112 बनी धक्का परेड

इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने गाड़ी में धक्का लगवाते हुए वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया. इसके साथ ही सड़क पर जा रहे लोग यह नजारा देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वीडियो वायरल होने बाद लोग सोशल मीडिया में पुलिस का मजाक बनाते देखे जा रहे है, जिसमें कोई कह रहा कि पुलिस की यह गति रहेगी तो घटना के तुरंत बाद पुलिस घटना स्थल पर कैसे पहुंच सकेगी. हवा की रफ्तार की तरह अपराध को बदमाश अंजाम दे रहे. वहीं, पुलिस धक्का देकर गाड़ी स्टार्ट करेगी तो उनका पीछा कैसे करेगी और कैसे उन अपराधियों को गिरफ्तार कर पाएगी.

Post a Comment

0 Comments