Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में दो बच्चों की मां संग लिव-इन-रिलेशन में रह रहा था युवक; फंदे पर लटका मिला शव

प्रयागराज: धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयरामपुर पटपर निवासी एक युवक का शव जंगल में पेड़ की डाल से रस्सी के फंदे से लटका मिला। घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है। युवक पिछले तीन साल से तलाकशुदा दो बच्चों की मां के साथ परिवार से अलग लिव-इन-रिलेशन में रह रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

प्रयागराज नगर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयरामपुर पटपर निवासी रामबाबू भारतीया मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी तीन बेटे व दो बेटियां हैं। बड़ा बेटा टिंकू भारतीया (30) ई-रिक्शा चलाता था। साथ में सुअर पालन एवं बिक्री का भी काम करता था।

पिछले तीन-चार साल से वह एक तलाकशुदा महिला सुमन देवी के साथ क्षेत्र के कांशीराम आवास योजना कालोनी में किराए का कमरा लेकर उसी महिला और उसके दो बच्चों के साथ रहता था। सारी कमाई भी वह उसी महिला पर खर्च करता था। वह नशे का लती था। शराब, स्मैक सब पीता था। पुलिस का कहना है कि टिंकू और सुमन के बीच एक साल से रिश्ते ठीक नही चल रहे थे। सुमन उस और शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन टिंकू शादी को तैयार नहीं था। इसलिए दोनों में काफी झगड़ा होता था। जिससे घर में कलह रहती थी।  

सुबह उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। इंस्पेक्टर धूमनगंज राजेश मौर्या ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी। लिव-इन रिलेशन में रहने वाली सुमन से भी पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments