Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बेरहमी की हद : दंपति ने 9 नवजात पिल्लो को तालाब में फेंककर ले ली जान, पांच के शव निकाले गए


कोतवाली क्षेत्र के गांव बसई में एक महिला व उसके पति पर नौ नवजात पिल्लों को तालाब में डुबोकर मारने का आरोप लगा है। पशुप्रेमी विभोर शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों के परिजनों का कहना है कि उनके खिलाफ षडयंत्र के तहत मुकदमा लिखवाया गया है।

नगर निवासी विभोर शर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि बसई निवासी सूर्यकांत व उनकी पत्नीअनीता ने नौ नवजात पिल्लों को गांव के एक तालाब में फेंक दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। विभोर के मुताबिक, उन्होंने मौके पर जाकर तालाब से पांच पिल्लों के शवों को बाहर निकाला और कोतवाली ले आए।

इसके बाद पुलिस ने मामले को लेकर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इधर, आरोपियों  के परिजनों के मुताबिक, उनके खिलाफ गांव के ही एक व्यक्ति ने षड़यंत्र कर उन्हें फंसाया है। गांव में चर्चा है कि आरोपियों के किसी परिजन ने लगभग 15 दिनों पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अपनी गाय को बेरहमी से पीटते हुए वीडियो वायरल कर दिया था।

आरोप है कि इसी रंजिश में गाय को पीटने वाले ग्रामीण ने उसके परिवार को फंसाने के लिए  यह षडयंत्र रचा है। उनका कहना है कि वह व्यक्ति पिल्लों को तालाब से निकाल रहा है। इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments