Header Ads Widget

Responsive Advertisement

युवक का महिला संग था अवैध संबंध; बंधकर बनाकर पीटकर हत्या, पुलिस चौकी के सामने शव फेंका


कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र से 16 दिनों से लापता महाराणा प्रताप स्कूल में गार्ड तन्मय तिवारी (22) की हत्या का आरोप परिजन यूं ही नहीं लगा रहे हैं। तन्मय के सिर पर गहरी चोट मिली है। परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा रखा था।

उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा गुरुवार को कल्याणपुर थाने में हंगामा किया। उत्तरीपूरा निवासी तन्मय तिवारी उर्फ अनी (22) पिछले चार महीनों से स्कूल में गार्ड की नौकरी करके विनायकपुर में किराये के मकान में रह रहा था।

बहनोई विकास शुक्ला ने बताया कि 7 दिसंबर को वह अपने दोस्तों के साथ शादी में गया था। इसके बाद वह लापता हो गया। पिता प्रभाकर तिवारी ने 16 दिसंबर को कल्याणपुर थाने में चार लोगों अनीता पांडेय, निर्भय यादव, दीपांशु कुशवाहा व करन चौरसिया निवासी कल्याणपुर पश्चिमी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

पिता व मां मीना का आरोप है कि पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद तफ्तीश की ही नहीं। थाने में हंगामा करते हुए कहा कि आरोपियों को हिरासत में लिया था लेकिन छोड़ दिया था, जिसका नतीजा है कि उनके बेटे का शव पनकी रोड पुलिस चौकी के सामने हत्या करके फेंक दिया गया।

बहनोई विकास शुक्ला का आरोप है कि कल्याणपुर थाने और चौकी के दरोगा ने परिवार से कहा कि वह क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की एक लिस्ट बनाकर लाएं इसके बाद देखते हैं। परिजनों का आरोप है कि हत्यारों ने पहले उसे कहीं और बंधकर बनाकर पीटकर हत्या की।

इसके बाद रातों रात शव को पनकी रोड पुलिस चौकी के सामने फेंका गया। वहीं चर्चा रही कि कल्याणपुर की रहने वाली एक रिश्तेदार महिला से तन्मय के अवैध संबंध थे, जिसके बाद उसके पति और भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है। 

परिजनों का आरोप- मारपीट करने के बाद हत्या हुई

तन्मय के परिजनों का आरोप है कि हत्यारों ने पुलिस को इस मामले में खुली चुनौती दी है। चुंगी चौराहे पर स्थित एक नंबर पुलिस चौकी के सामने उसका हत्या कर शव को फेंक दिया गया। 16 दिनों से वह लापता था। आरोप है कि पहले उसे कहीं और बंधक बनाकर मारपीट करने के बाद हत्या की है।

Post a Comment

0 Comments