Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बड़े मंच की कवियत्री की दरोगा ने लूट ली इज्जत; अश्लील वीडियो बनाया, गर्भपात भी कराया

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है। बता दें कि गाजियाबाद में DCP के PRO सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा पर दुष्कर्म, अश्लील वीडियो और गर्भपात कराने का केस दर्ज कराया गया है। FIR दर्ज होने के बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर DCP ने अपने PRO को हटा दिया है। PRO सब इंस्पेक्टर पर कवियत्री ने आरोप लगाए हैं। कवियत्री कई अंतरराष्ट्रीय कवियों के साथ भी मंच साझा करती रही है। कविनगर इलाके में रहने वाली कवियत्री ने बताया कि अप्रैल 2022 को वह डासना बैरियर के पास अपने फ्लैट पर जाने के लिए खड़ी थी।

/p>

नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

इसी दौरान कार से एक पुलिसकर्मी आया और उससे वहां पर खड़े होने का कारण पूछने लगा। पुलिसकर्मी ने अपना परिचय सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा के तौर पर कराया। खाकी वर्दी पहने होने के चलते सब इंस्पेक्टर अक्षय शर्मा को उसने अपना नाम और मोबाइल नंबर बता दिया। कवियत्री ने बताया कि इसके बाद चाय पीने के बहाने अक्सर सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा उनके फ्लैट पर आने लगा। मई 2022 को जब अक्षय मिश्रा उसके फ्लैट पर आया तो कवियत्री 2 कप चाय बनाकर लाईं। इसके बाद जब वह नाश्ता लेने के लिए वापस किचन में गईं तो इसी बीच सब इंस्पेक्टर ने उनकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। आरोप है कि चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गईं। इसके बाद जब उसे होश आय़ा तो उसने खुद को निर्वस्त्र पाया। =

दरोगा जान से मारने की देने लगा धमकी

कवियत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि उस दौरान अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दरोगा ने उसे चुप करा दिया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह गंदी फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रोज उसके फ्लैट पर आकर उसका यौन शोषण करता रहा। उसने बताया कि इस बीच आरोपी दरोगा ने उसे शादी का भी झांसा दिया और कहा कि वह घर में शादी की बात कर उससे शादी कर लेगा। इसी बीच जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो दरोगा ने उसे जबरन गर्भपात की दवाइयां खिला दी। पीड़िता का आरोप है कि मई तक दरोगा ने उसका यौन शोषण किया और इसके बाद वह कवियत्री को जान से मारने की धमकी दे रहा है। बताया जा रहा है कि दरोगा बरेली में राधिका एन्क्लेव का रहने वाला है। मामले पर FIR दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

Post a Comment

0 Comments