Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में अधिकारी का घूस मांगते वीडियों वायरल; धमकाया- अभी नहीं दोगे तो रेट बढ़ा देंगे


प्रयागराज में सोरांव तहसील में तैनात खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुनील कुमार पटेल का दुकानदार से घूस मांगते एक वीडियों वायरल हुआ है. वो धमकी कह रहे कि," रुपए दे दो... हमें ऊपर भी देना होता है"। इस पर दुकानदार अधिकारी से हाथ जोड़ रहा है। कहा रहा है कि मेरी हालत ठीक नहीं है। लेकिन लगातार उससे देने के लिए कह रहा है। 

वीडियो में दिख रहा है कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुनील पटेल दुकान पर पहुंचता है। वह कहता है, चलिए लाइए.. पैसे। इस पर दुकानदार कहता है कि अरे, साहब अभी जून में ही तो दिए थे, डबल हो जाएगा। इस पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने कहा, जिसे दिए थे वह गया. अब जो अधिकारी नया आएगा तो उसे तो चाहिए ही। एक बार दे दो फिर एक साल तक हम दुकान पर नहीं आएंगे। अब अगली साल आएंगे तो फिर लेंगे।

दुकानदार कहता है.. साहब अभी रहने दीजिए, नए साल में हम दे देंगे। इस पर अधिकारी ने कहा कि बार-बार हम थोड़े ही आएंगे। जितना देंगे आप उससे ज्यादा तो प्रयागराज से आने में मेरा पेट्रोल लग जाएगा। हम लोगों को भी ऊपर देना होता है।

दुकानदार कहता है कि साहब, बहुत परेशान हैं अभी हम। अभी घर पर शादी थी, इसलिए पैसा बहुत खर्च हो गया है। हम नए साल में आपको दे देंगे। इस पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुनील पटेल कहता है… अभी नहीं दोगे तो हम रेट और बढ़ा देंगे, बता दे रहे हैं हम। 

Post a Comment

0 Comments