Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मां की प्रेम कहानी से खफा बेटों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले Lover पर बरसाई गोलियां, 7 महीने साथ भी रहे

उत्तर प्रदेश के बरेली में मां को भगाकर ले गए एक युवक को बेटों ने गोली मार दी. युवक घर से टहलने के लिए निकला था, तभी उसकी राह देख रहे महिला के बेटों ने उसे गोलियों से भून दिया. रास्ते से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी बेटों ने पहले सुनसान जगह तक युवक का पीछा किया. जब देखा कि आसपास कोई नहीं है तब उन्होंने अकेला पाकर युवक पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

गोली लगने के बाद युवक बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा. वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. जब राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तब पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला के दोनों बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. दोनों आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद बाद से फरार हैं. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.


युवक की करतूत से खौला बेटों का खून

जानकारी के मुताबिक, पड़ोस के गांव का यही युवक महिला को भगा ले गया था. तभी से बेटों के मन में उसे सबक सिखाने की ललक थी. बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र के बिबियापुर चौधरी का रहने वाला 25 साल का विकास एक साल पहले पड़ोस के ही गांव की रहने वाली मदन लाल की पत्नी किरण को भगाकर ले गया था. विकास की इस करतूत से किरण के दोनों बेटों का खून खौल गया. दरअसल, दो तीन महीने पहले विकास और किरण में किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. जिसके बाद किरण घर लौट आई और अपने पहले पति के साथ रहने लगी.

हालांकि किरण के दोनों बेटों ने विकास से बदला लेने का मन बना लिया. जब विकास टहलने के लिए घर से सीबीगंज की तरफ जा रहा था, तभी रोहित और सुरजीत ने रास्ते में सुनसान जगह देखकर विकास के पेट में गोली मार दी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनकर पहुंचे राहगीरों को देखकर दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. इस बीच सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Post a Comment

0 Comments