Header Ads Widget

Responsive Advertisement

विधायक की बेलगाम कार ने बाइक में मारी टक्कर, PRD जवान की मौत, गाड़ी सीज


उत्तर प्रदेश के अमेठी में विधायक महाराजी प्रजापति की कार की चपेट में आने से एक पीआरडी जवान की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक की कार को कब्जे में लेते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है. यह हादसा रविवार देर शाम थाने से महज कुछ कदम की दूरी पर हुआ. बताया जा रहा है कि कार चालक विधायक के बेटे को लखनऊ छोड़ कर वापस लौट रहा था. हादसे में मृत पीआरडी जवान की पहचान श्यामलाल के रूप में हुई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक मामला इन्हौना थाना क्षेत्र का है. रविवार की देर रात मोहनगंज थानांतर्गत चिनगाही गांव निवासी पीआरडी जवान श्यामलाल बाइक से अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. इन्हौना थाना पहुंचने ही वाला था कि नेशनल हाईवे 56 पर पीछे से आई विधायक की तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दिया. यह टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक समेत श्यामलाल उछल कर काफी दूर चला गया. इससे उसके सिर और शरीर के बाकी हिस्सों में गंभीर चोटें आई. मौके पर ही उसका इतना खून बह गया कि उसकी मौत हो गई.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची इन्हौना थाने की पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विधायक की गाड़ी सीज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. उधर, पुलिस ने मृत पीआरडी जवान के शव का पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक विधायक का करीबी है और वह हादसे के वक्त विधायक के बेटे को लखनऊ छोड़ कर वापस लौट रहा था. पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त गाड़ी में चालक अवनीश अकेले बैठा था.

Post a Comment

0 Comments