Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में फाइनेंस कंपनी के डीलर से 3.50 लाख रुपए की लूट; थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर हुई घटना


प्रयागराज: यमुनापार के करछना थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा के सामने मंगलवार को बाइक से आए दो बदमाश एक फाइनेंस कंपनी के डीलर से 3.50 लाख रुपए की लूट लिए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन एवं पूछताछ की, लेकिन फिलहाल कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

करछना थाना क्षेत्र के भुंडा गांव निवासी अजीत कुमार पांडेय ने करछना कस्बे के साधु कुटी में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की डीलरशिप का ऑफिस खोल रखा है। मंगलवार को अजीत कुमार अपने डीलरशिप ऑफिस से 3.50 लाख रुपए कैश एक बैग में रखकर कार से 500 मीटर दूर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा करछना की शाखा में जमा करने गया था।

जैसे ही वह बैंक के सामने अपनी बोलेरो कार खड़ी करके गेट खोल कर बाहर निकला, वैसे ही करछना बाजार की तरफ से एक काले रंग की बाइक से दो लड़के आए और उसके कंधे से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले। छीना झपटी में अजीत वहीं गिरकर जख्मी भी हो गया। आसपास के लोग दौड़े तब तक दोनों बदमाश भाग चुके थे। बाइक सवार दोनों बदमाश हेलमेट पहने हुए थे।

सूचना के बाद इंस्पेक्टर करछना विश्वजीत सिंह, एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित दल बल के साथ पहुंचे। पीड़ित अजीत कुमार पांडेय को थाने ले जाकर उससे पूछताछ की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments