Header Ads Widget

Responsive Advertisement

UP: क्लास में महिला टीचरों ने एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़; नोंचे बाल, अंगूठा काटा, देखें वीडियों



उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा गया कि एक टीचर अपने ही सहायक टीचर के साथ मारपीट करती हुई नजर आई. यह मारपीट कहीं और नहीं विद्यालय परिसर में की गई है. मारपीट की घटना उस दौरान हुई जब छोटे-छोटे छात्र शिक्षा ग्रहण करने के लिए विद्यालय में मौजूद थे. हालांकि,वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

वायरल हो रहे वीडियो में ड्यूटी के दौरान स्कूल में तैनात सहायक टीचर अनीता द्वारा अपने एक अन्य साथी टीचर को थप्पड़ मारने और अंगूठा काटने का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित टीचर ने आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की है. वहीं, वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने भी स्कूल पहुंचकर जांच की और शिक्षका व कर्मचारियों के बयान लिया.

हालांकि, आरोपी टीचर नदारद थी. प्राथमिक विद्यालय खलीलपुर में तैनात टीचर अनीता ने मंगलवार को साथी टीचर पूजा वर्मा के साथ मारपीट की थी. उन्हें थप्पड़ जड़े थे, बल्कि दांत से उनके अंगूठे को भी काट लिया था, जिसके चलते वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी.

Post a Comment

0 Comments