Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शादी का दबाव बनाने पर बॉयफ्रेंड बना हैवान, दोस्त के साथ मिलकर युवती से किया दुष्कर्म



शादी का झांसा देकर बसखारी थाना क्षेत्र निवासी युवती से प्रेमी तथा उसके साथी द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एसपी के आदेश पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपहरण, दुराचार व धमकी के आरोप में केस दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं।

बसखारी थाना क्षेत्र निवासी युवती से मनीष कुमार निवासी लैलहादपुर, थाना अलीगंज का कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप के अनुसार मनीष शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार कर रहा था। वह शादी करने का दबाव बनाने लगी तो 17 नवंबर को मनीष का साथी दिलीप निवासी मुसहां, थाना अलीगंज शादी करवाने का झांसा देकर युवती को अकबरपुर के पार्क में ले गया।

दिन में ही नदी के किनारे मनीष व दिलीप ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। देर शाम होने पर दोनों आरोपी युवती को लोरपुर ताजन स्थित एक रिश्तेदारी में छोड़कर फरार हो गए। दूसरे दिन वहां से युवती को डांट-फटकार कर निकाल दिया गया।

युवती ने मनीष को फोन किया तो वह शादी न करने तथा शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। इस पर युवती किसी तरह अपने घर पहुंची। इसके बाद परिजनों के साथ बसखारी व अलीगंज थाने में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने अविलंब केस दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। थानाध्यक्ष बसखारी अश्विनी कुमार मिश्र ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments