Header Ads Widget

Responsive Advertisement

गर्लफ्रेंड के परिवार वालों ने बॉयफ्रेंड के कपड़े फाड़े, लात-जूते बरसाए; SPP कार्यालय के बाहर प्रेमी की कुटाई


मुरादाबाद में एक बॉयफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी गई. पिटाई गर्लफ्रेंड के परिवार वालों द्वारा की गई. लेकिन सबसे हैरतअंगेज बात तो यह है कि यह पूरी घटना पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के बाहर हुई. दरअसल, मुरादाबाद के सिविल लाइंस इलाके के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर प्रेमिका के घर वालों ने एक प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के कपड़े तक फाड़ डाले.

मामला दोपहर 12:45 का है, SSP कार्यालय के बाहर युवक को पीटता हुआ देख लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. प्रेमिका के परिवार वाले उसके बॉयफ्रेंड को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गए. जिसके बाद तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत करवाया.

जानकारी के मुताबिक, मार खाने वाले युवक का नाम देव शर्मा बताया जा रहा है. लड़की के परिवार वाले जब पुलिस थाने पहुंचे तो मामला सामने आया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है साथ ही लड़के को मेडिकल के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है प्रेमी-प्रेमिका दोनों पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होने के लिए आए थे. लेकिन दोनों पुलिस के सामने पेश होते उससे पहले ही प्रेमिका के परिजनों के द्वारा जाकर हाई वोल्टेज हंगामा करते हुए मारपीट शुरू कर दिया.

बताया जा रहा है कि देव शर्मा पर आरोप लगाए गए थे कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को उसके घर से भगाकर ले आया था. इस मामले को लेकर लड़की के परिजनों ने आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी.पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान ले रखा था, इस पूरे प्रकरण में लड़की के घर वालों ने पकड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं होने पर थाना पुलिस से संतुष्ट नहीं थे. यही कारण था कि लड़की के परिजनों ने खुद ही लड़के की पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की सुनवाई कर रही है. 

Post a Comment

0 Comments