Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में चार लड़कों ने छात्र को बेल्ट से पीटा; फिर फेंका बम, बमबाजी से हड़कंप

प्रयागराज में नैनी कोतवाली क्षेत्र में शनि मंदिर के पास शुक्रवार की रात बाइक सवार छात्र पर जानलेवा हमला किया गया। उसकी पहले जमकर पिटाई की गई। फिर उस पर बम फेंक दिया गया। लबे चौराहे पर बमबाजी से दहशत फैल गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल छात्र को अस्पताल पहुंचाया।

इस मामले में दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि बाइक ओवरटेक करने को लेकर झगड़ा हुआ था। हमलावर मौके से भाग चुके थे, उनकी तलाश की जा रही है

यमुनानगर के नैनी कोतवाली अंतर्गत चक्र रघुनाथ कॉटन मिल मोहल्ले का रहने वाला प्रांजल पांडेय (17) पुत्र मनोज पांडेय 11वीं कक्षा का छात्र है। गुरु नानक नगर स्थित स्कूल में पढ़ता है। शुक्रवार रात में वह रामनगर चौराहे पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए गया था। पेट्रोल डालकर वह वापस घर लौट रहा था। शनि मंदिर के पास दो बाइक सवार चार लड़कों ने उसे रोक लिया। बिना कुछ बोल ही उन लड़कों ने उसे बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। जब प्रांजल वहां से भागने लगा तो उन लोगों ने उस पर बम फेंक दिया।

बमबाजी से चौराहे पर हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को थाने ले गई। वहां उसकी तहरीर पर दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर नैनी वीरेंद्र सिंह का कहना है कि मारपीट करने वाले दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। बाइक ओवरटेक करने को लेकर विवाद हुआ था। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments