Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ट्रक और कार की भिड़ंत; चली गईं पांच जानें, अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार

फतेहपुर: जिले के हुसैनगंज कोतवाली क्षेत्र में ट्रक और कार की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत की वजह पुलिस खंगालने में जुटी है। दोनों वाहन चालकों के बीच टक्कर बचाने की कोशिश में हादसा माना जा रहा है। दोनों वाहनों की रफ्तार भी तेज थी। घटनास्थल पर वाहनों के ब्रेक लगाने और कार के घिसटने के निशान से यह साफ होता है।

थाना क्षेत्र के बेरागढ़ीवा के बकरमंडी से कुछ दूरी पर देवरी मोड़ है। यहां अक्सर हादसे होते हैं, लेकिन सोमवार दोपहर कार और ट्रक भिड़ंत हुई। यहां कम ही हादसे होते हैं। हालांकि हादसे की वजह जानने के लिए पुलिस काफी देर तक प्रयासरत रही। शुरूआती जांच में सामने आया कि कार के आगे एक स्कार्पियो लगी थी।

स्कार्पियो ने आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक किया। स्कार्पियो की तर्ज पर ही कार चालक प्रमोद ने भी ट्रक को ओवरटेक किया। बदकिस्मती से उनके सामने ट्रक आ गया। कार में ब्रेक लगाने से हादसे की संभावना बढ़ सकती थी। चालक कार को दाहिनी पटरी पर ले गया।

सामने से आ रहे चालक ने हादसा बचाने की कोशिश में ट्रक बाएं ओर ले गया। इत्तेफाक से दोनों वाहन आमने-सामने हो गए। घटनास्थल पर ट्रक के तेज ब्रेक लगाने के निशान भी मिले। कयास लगाया गया कि चालक ने ट्रक रोकने का प्रयास किया होगा। रफ्तार तेज होने की वजह से ट्रक नहीं रूका।

भिड़ंत के बाद ट्रक इतना तेज था कि कार करीब 10 फीट तक घिसटती चली गई।  इसी वजह से कार सवार सभी पांचों की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक चालक करीब कच्ची रोड पर बाएं ओर छह फीट तक चला गया है। कार भी साथ में घिसटती गई।

हादसे में कार सवार दंपती समेत परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। गाजीपुर थानाक्षेत्र के पैगंबरपुर बकरी गांव निवासी दयाशंकर यादव (70) के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के 12 मील निवासी दामाद रामपाल की सोमवार सुबह हार्टअटैक से मौत हो गई थी।

Post a Comment

0 Comments