Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रेमी ने छात्रा से चरी के खेत में संबंध बनाए; फोटो-वीडियो भी ले लिए, फिर दोस्त को दे दिया......हैवानियत की सारी हदें पार कीं

फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के एक गांव में 10 जून को एक 10वीं की छात्रा का शव उसके घर से 500 मीटर दूर खेत में मिला था। छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या की गई थी। छात्रा के जानने वाले ने ही उसकी अश्लील फोटो-वीडियो दिखाकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, छात्रा की हत्या उसके प्रेमी के दोस्त ने अपने एक साथी के साथ मिलकर की।

पुलिस ने इस मामले में छात्रा के प्रेमी, उसके दोस्त और साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रेमी के दोस्त सौरभ और उसके साथी राहुल पर रेप-हत्या और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। वहीं प्रेमी पवन पर भी रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ 3 जून को चरी के खेत में संबंध बनाए थे। उसने अपने साथ प्रेमिका के अश्लील फोटो-वीडियो भी ले लिए थे। जो उसने अपने दोस्त सौरभ को दे दिए थे।

इसके बाद से सौरभ छात्रा को परेशान कर रहा था। फोटो-वीडियो को लेकर उसको धमका रहा था। वह छात्रा पर उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। गांव में आते-जाते उसको परेशान करता। इन सब चीजों को निपटाने छात्रा 9 जून को आरोपी सौरभ से मिलने गई थी।

इसके बाद आरोपी छात्रा को जबरन चरी के खेत में ले गया। वहां उसका दोस्त राहुल पहले से छिपा बैठा था। उन दोनों ने छात्रा के साथ जबरदस्ती की। छात्रा ने जब इसका विरोध किया, तो दोनों ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कीं।

जब छात्रा ने परिजनों से शिकायत करने की धमकी दी तो उसके साथ मारपीट की, गला दबाया, सिर पर ईंट से हमला किया। आवाज बाहर न जाए, इसलिए मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इतना ही नहीं, उसके दोनों होंठ दांतों से काट दिए।

छात्रा के शव पर आधे कपड़े थे, मुंह में कपड़ा भरा हुआ था। नाक और मुंह से झाग निकला था। गले, पेट, पीठ और पैर पर चोट के निशान थे। आंखें खुली हुई थीं। शरीर पर रगड़ और खरोंच के निशान थे। सिर पर चोट का गहरा निशान था।

बता दें, पुलिस ने इस मामले में पहले ही सौरभ और राहुल को हिरासत में लिया था। लेकिन तब इन दोनों ने किसी सफेद शर्ट पहने युवक के खेत पर होने का जिक्र कर दिया था। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

हालांकि बाद में मिले साक्ष्यों के आधार पर हत्या करने की सुई इन दोनों की तरफ ही घूम रही थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की। जहां दोनों ने पूरा सच पुलिस को बता दिया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

सौरभ ने बताया, ''पवन और छात्रा का लंबे समय से प्रेम संबंध था। पवन दूसरे गांव में रहता था। छात्रा मेरे फोन से ही पवन से बात किया करती थी। पवन जब छात्रा से मिलने आता, तो मेरे साथ ही रहता था। मैं ही दोनों के मिलने का इंतजाम करता था। ऐसा काफी समय तक चलता रहा। मुझे ऐसा लगता था कि पवन छात्रा के लिए सीरियस है, लेकिन ऐसा नहीं था। वह उसके बारे में कई बार उल्टी-सीधी बातें मुझसे बोला करता था।''

''अभी 3 जून को वह गांव आने वाला था। उसने मुझे बताया भी था कि वह छात्रा से मिलने आ रहा है। 3 जून की शाम को वह मुझसे मिला था। वह मुझसे छात्रा के बारे में ही बात कर रहा था। उसके और अपने रिश्ते के बारे में मुझे बता रहा था। उसकी कुछ बातों पर मुझे यकीन नहीं हुआ। जिसके बाद उसने अपनी जेब से फोन निकाला और मुझे अपनी और छात्रा की अश्लील फोटो दिखाने लगा।

उसने मुझे अपने छात्रा के साथ अश्लील फोटो-वीडियो दिखाए। जिसको देखकर मैं दंग रह गया। मैंने पवन से वो फोटो-वीडियो मांग लिए। तुरंत डिलीट करने की बात कहकर उसने भी मुझे वो फोटो-वीडियो दे दिए। फोटो-वीडियो मिलने के बाद मैं घर वापस आ गया। उसके बाद मैंने छात्रा को ये फोटो-वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने का प्लान बनाया। मैंने इस काम में अपने दोस्त राहुल को भी शामिल कर लिया।''

''उसके बाद मैंने छात्रा को पवन का फोन आने की बात कहकर अपने घर के पास बुलाया। वहां उसको वो फोटो-वीडियो दिखा दिए। उससे कहा कि मेरे साथ भी संबंध बनाओ, नहीं तो पूरे गांव में ये फोटो-वीडियो सबको दिखा दूंगा। तेरे भाई को भी भेज दूंगा। मेरी बात सुनकर छात्रा डर गई और मौके से भाग गई। उसके बाद मैं रोज उसको परेशान करने लगा।

गांव में अपने दोस्त राहुल के साथ मिलकर उसको छेड़ता, गंदे इशारे करता। उसको बार-बार बुलाकर संबंध बनाने का दबाव बनाता। लेकिन हर बार वह बिना कुछ बोले ही चली जाती। मुझे ये देखकर बहुत गुस्सा आता था। मुझे लगता था कि ये मेरी बात को गंभीरता से नहीं ले रही है। जिसके बाद मैंने उसको 9 जून को गांव में होने वाली भागवत कथा में बुलाया। सुबह करीब 8 बजे वह मुझसे मिलने आई।''

''वहां मैंने उससे कहा, आज का दिन लास्ट है। अगर आज तुम नहीं आई, तो ये फोटो-वीडियो पहले तुम्हारे घर जाएंगे और फिर पूरे गांव के लोगों के पास। मैंने उसको पास के ही चरी के खेत पर बुलाया था। उसने मुझसे टाइम भी पूछा था, तो मैंने 3-4 के बीच का बोल दिया था। उसके बाद वह घर चली गई। वहीं मैंने अपने दोस्त राहुल को बुलाया। मैंने राहुल से कहा, आज वह मिलने आएगी।''

''तुम मेरे साथ मत चलना, वरना वह मेरे साथ भी नहीं चलेगी। गाड़ी को बाहर खड़ा करके तू पहले ही अंदर कहीं छिप जाना। उसके बाद जहां मैं उसको लेकर जाऊं, वहां आ जाना। ये सब बात राहुल से करके मैं भी घर लौट गया। उसके बाद फिर 2 बजे के करीब मैं उस जगह पर पहुंच गया, जहां मैंने उसको मिलने के लिए बुलाया था।''

''करीब 30 मिनट बाद वह भी आ गई। मैं उसको लेकर चरी के खेत में चला गया। वहां मैंने उससे पहले तो बात की। फिर उसको फोटो-वीडियो दिखाकर धमकाते हुए संबंध बनाने के लिए कहा। वह इस चीज के लिए मना कर रही थी, लेकिन मैंने उस पर दबाव बनाता रहा। इसी बीच मेरा दोस्त राहुल भी मौके पर आ गया। वह उसको देखकर भागने लगी।

जिसके बाद हम दोनों ने उसको पकड़ लिया। उसको जमीन पर धक्का दे दिया। जिस कारण उसके सिर पर चोट आ गई। वह फिर से उठने लगी, तो उसके साथ मारपीट की। चिल्लाने पर उसके मुंह में उसका ही दुपट्टा भर दिया। उसके बाद बारी-बारी से उसका रेप किया। फिर गला दबाकर हत्या कर दी। हम लोगों ने उसका शव घनी झाड़ियों में डाल दिया था। जिससे कोई उसको देख न पाए। उसके बाद मौके से भाग गए।''

Post a Comment

0 Comments