Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मिट्टी में कैसे मिलेंगे माफिया?... जेल में बंद माफिया विजय मिश्रा की फ़ोन पर गुर्गो से बात करते फोटो वायरल

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का गुंडे माफिया के खिलाफ कड़ा रुख रहा है जहां एक तरफ योगी सरकार गुंडे माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की बात कर रही है वहीं पुलिस प्रशासन के कई अफसर माफियाओं के साथ सांठगांठ करके अपने प्रतिद्वंद्वियों को भय दिखाकर अपना वर्चस्व कायम करने की कोशिश में लगे हैं.. 

इसी क्रम में हम बात करते हैं ज्ञानपुर के पूर्व विधायक और माफिया विजय मिश्रा की.. अपने रिश्तेदार की जमीन पर कब्जा करने समेत कई मामलों में आगरा जेल में बंद माफिया विजय मिश्रा की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें पूर्व विधायक विजय मिश्रा 28 जून को आगरा जेल से भदोही जिले में पेशी के लिए आए थे. पेशी पर आने के दौरान माफिया विजय मिश्रा मोबाइल फोन के माध्यम से अपने गुर्गो को निर्देशित करते देखा गया.
  

विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि विजय मिश्रा ने आगरा जेल से भदोही आने के दौरान कई जगहों पर रुककर लापरवाह पुलिस वालों के बीच बेखौफ होकर अपने गुर्गों को वर्चस्व कायम करने के लिए मोबाइल फोन के माध्यम से लगातार आदेशित कर रहा था.

माफिया की इस तरह की बेखौफ फोटो वायरल होने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ अजय शुक्ला ने आगरा पुलिस प्रशासन पर माफिया विजय मिश्रा से मिलीभगत का आरोप लगाया हैं. डॉ अजय शुक्ला ने कहा कि पुलिस वाले ऐसी ही लापरवाही करते रहे तो विधायक विजय मिश्रा अपने गुर्गो के माध्यम से उनकी हत्या की साजिश रच सकता हैं. 

फोटो वायरल होने के बाद डॉ अजय शुक्ला ने गृह सचिव, भदोही जिले के एसपी, भदोही जिले के जिलाधिकारी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर समेत कई प्रशासनिक, गृहमंत्री सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस मामले को लेकर अवगत कराया हैं. और अपने सुरक्षा की मांग की हैं. गौरतलब है कि विधायक विजय मिश्रा पर लगभग 90 के करीब गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

योगी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है माफिया विजय मिश्रा के कई अवैध बिल्डिंग और प्रॉपर्टीज पऱ योगी सरकार ने सख्त कार्रवाई की हैं. योगी सरकार के कड़े रुख के बावजूद माफिया विजय मिश्रा का इस तरह खुलेआम मोबाइल फोन का उपयोग करना आगरा जेल के पुलिस टीम के ऊपर सवालिया निशान खड़ा करता है.

Post a Comment

0 Comments