Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में दिनदहाड़े चली गोली; राह चलते युवक के पेट में घुसी, बाजार में भगदड़

प्रयागराज: सरायममरेज थाना क्षेत्र स्थित जंघई बाजार में दिनदहाड़े गोली चलने से राह चलते एक मजदूर घायल हो गया। जिससे बाजार में अफरातफरी मची हुई है। जंघई बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के समीप दो पक्ष के युवकों में अचानक कहा सुनी होने लगी। देखते ही देखते एक युवक ने तमंचा निकाल कर दूसरे पर गोली चला दिया।

गोली सड़क से गुजर रहे गरीब मजदूर रिक्सा ट्रॉली चालक की कमर में जा लगी। गोली चलने से बाजार में भगदड़ मच गई। घायल मजदूर सरायममरेज थाना क्षेत्र स्थित जलालपुर गांव निवासी भाई लाल यादव मौके पर ही गिर कर तड़पने लगा। इसी बीच विवाद कर रहे दोनों पक्ष मौका पाकर भाग निकले। मौके पर पहुंचे सरायममरेज की जंघई पुलिस चौकी प्रभारी सुधीर कुमार ने गंभीर रूप से घायल को एंबुलेंस से प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

जंघई बाजार के भीड़ भाड़ वाली सड़क पर खुले आम गोली चलने से व्यवसाइयों में दहशत फैल गई। लोग अपनी दुकानों की शटर गिरा भाग खड़े हुए। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार एक पक्ष का युवक दूसरे को रोक कर गाली देते हुए फायर झोंक दिया। दूसरा युवक जमीन पर बैठ गया और गोली राह चलते ट्राली लेकर जा रहे अधेड़ गरीब को लग गई। गोली मारने वाला युवक सड़क के पूर्वी हिस्से से प्राथमिक विद्यालय की तरफ से भाग निकला। दूसरा युवक स्कूटी लेकर जंघई रेलवे स्टेशन की ओर भाग निकला।

फिलहाल दिन दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। सराय ममरेज पुलिस सी सी फुटेज की जांच पड़ताल में जुटी हुई है । इस संबंध में थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच हर पहलुओ से की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments