Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में बरात में आए युवक की बेरहमी से पिटाई; गुप्तांग काटा, बाइक भी तोड़ी

निगदिलपुर गांव में बरात में शामिल होने आए एक युवक का किसी बात को लेकर साथ आए चार युवकों से विवाद हो गया। इसके बाद आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गए और बेरहमी से पिटाई करते हुए उसका गुप्तांग को काट डाला। आरोपियों ने उसकी बाइक तोड़ डाली और 10 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। शर्म के मारे युवक ने परिवार वालों को यह बात नहीं बताई। जब बृहस्पतिवार को उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों को जानकारी हुई। युवक के पिता ने सोरांव थाने में चार आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।

होलागढ़ थाना क्षेत्र के आधार का पूरा गांव का रहने वाले एक व्यक्ति की बरात मंगलवार नौ मई को सोरांव थाना क्षेत्र के नगदिलपुर नसतपुर गांव में गई थी। बरात में शामिल होने के लिए आधार का पूरा गांव का रहने वाला युवक भी गया था। इसी दौरान गांव से बरात में आए कुछ युवकों और साथियों से उसका विवाद हो गया। आरोप है कि बराती की तरफ से चार युवक को कुछ दूर सुनसान स्थान पर ले गए। आरोपियों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की।

इसी दौरान आरोपियों ने युवक का गुप्तांग काट डाला। उसके पास से 10 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। तीन दिन तक युवक शर्म के मारे घटना छिपाता रहा। जब उसकी हालत गंभीर हुई तो पिता ने पूछताछ की। इस पर युवक ने पूरी बात बताई। युवक का पिता उसे लेकर बृहस्पतिवार को सोरांव थाने पहुंचा। युवक के ने चार आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोरांव में भर्ती कराया, जहां से प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

Post a Comment

0 Comments