Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: चंद्रशेखर आजाद पार्क में मजार के पास मिला महिला का शव; जेठ के साथ बच्चे को लेकर स्कूल गई थी

प्रयागराज में चंद्रशेखर आजाद पार्क के अंदर स्थित मजार के पास शनिवार दोपहर 32 वर्षीय महिला की लाश पाई गई। उसके सिर पर चोट के निशान हैं। महिला अपने बच्चे के स्कूल में होने वाली टीचर पैरेंट्स मीटिंग में शामिल होने गई थी। वहां से निकलने के बाद वह चंद्रशेखर आजाद पार्क में घूमने गई थी। स्कूल छूटने के कोलाहल के बीच कत्ल किसने और क्यों किया, यह अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया है।

प्रयागराज नगर के अतरसुइया थानांतर्गत मालवीय नगर मोहल्ला निवासी साहान असद जमशेदपुर में काम करते है। उनकी पत्नी ईरम सिद्दीकी (32) अपने इकलौते बेटे फाज सिविल लाइंस स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में यूकेजी का छात्र है। शनिवार को बच्चे के स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी। जिसमें शामिल होने के लिए के लिए ईरम सिद्दीकी अपने जेठ सारिक के साथ बच्चे को लेकर स्कूल गई थी। बच्चे को छोड़ने के बाद वह मीटिंग में शामिल हुई। फिर कंपनी बाग (चंद्रशेखर आजाद पार्क) में घूमने चली गई। वहां से वह वापस नहीं लौटी। दोपहर में जब बच्ची की छुट्टी हो गई तो बच्चे को लेने स्कूल कोई नहीं गया। घंटों इंतजार के बाद भी जब कोई नहीं आया तो घरवालों ने पहले बच्चे को मां, फिर पिता और घर संपर्क करके बच्चे को स्कूल से ले जाने के लिए कहा गया। उसके बाद इरम सिद्दीकी की खोज शुरू हुई। कोई पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

इसी दौरान दोपहर में इरम सिद्दीकी की लाश कंपनी बाग (चंद्रशेखर आजाद पार्क) के अंदर स्थित मजार के समीप पाई गई। लाश खून से लथपथ थी। महिला के सिर पर चोट का निशान था। जिससे स्पष्ट हो रहा था कि उसकी हत्या की गई है, लेकिन हत्या किसने और क्यों की? यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया। पुलिस ने उसकी लाश को पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया है। परिवार वालों ने चीर घर पहुंच कर उसकी पहचान भी कर ली है। पोस्टमॉर्टम रविवार को किया जाएगा। इंस्पेक्टर कर्नलगंज राममोहन राय का कहना है कि अभी हत्या का कारण और कत्ल करने वालों के बारे में पता नहीं चल सका है। जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments