Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में अतीक के गुर्गों ने बाउंड्री ढहाकर फिर कब्जाई जमीन; कार्रवाई से पीछे हट रही है पुलिस

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की मौत के बाद आज भी उनके नाम पर गुंडई करने वालों का आतंक कम नहीं हुआ है। अतीक अहमद के गुर्गों ने फिर एक बार करेली में बाउंड्री गिरा कर जमीन कब्जा करने का दुस्साहस किया है। यही नहीं पीड़िता जाहिदा बेगम से 5 लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी है। न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

प्रयागराज के करेली की रहने वाली जाहिदा बेगम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। पत्र में लिखा है कि उन्होंने 2017 में प्रयागराज के थाना करेली क्षेत्र के एनुद्दीनपूर में एक जमीन खरीदी थी। उसकी बाउंड्री भी कराई है। 2017 से इस जमीन पर उनका कब्जा है। अचानक से अतीक अहमद के नामी गुर्गे कम्मू जाबिर उनके भाई राहिल मोनू, अजमल मरिया डीह, इरफान शिकारी, बख्शी आदि ने बाउंड्री को गिरा दिया और जान से मारने की धमकी दिया। कहा ₹5 लाख दो अन्यथा जमीन छोड़ दो। जिसको लेकर महीना भर पहले प्रयागराज के थाना करेली में तहरीर भी दी, मगर अतीक अहमद के गुर्गों का आज भी इतना खौफ है कि उनके खिलाफ मुकदमा नहीं लिखा गया। ना ही उनकी गिरफ्तारी हुई।

अब आलम यह है कि परिवार को उमेश पाल मर्डर केस जैसा भय दिन रात सता रहा है। परिवार के लोग कहीं बाहर डर के मारे नहीं निकल रहे हैं। अतीक के गुर्गे जमीन और उनके घर के आसपास मंडराते रहते हैं। जाहिदा बेगम ने बताया कि गुर्गों ने सरेआम धमकी दी है। सरेआम बाउंड्री गिराई है। अगर पुलिस कार्रवाई से पीछे हट रही है और लगातार टालमटोल कर रही है तो उनके पति या उनके बेटे की हत्या होती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा?

Post a Comment

0 Comments