Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बारातियों से भरी बस की टक्कर, 5 की मौत: 15 घायल; छत काटकर सवारियों को बाहर निकाला

जालौन से बड़ी खबर है। यहां 40 बारातियों से भरी बस अज्ञात वाहन की टक्कर से खंती में जा गिरी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 से अधिक बाराती घायल हो गए हैं। हादसे के बाद बस के दोनों दरवाजे लॉक हो गए थे। पुलिस ने गैस कटर से बस की छत को काटकर अलग किया। इसके बाद घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। घटना माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र की है। हादसा करीब 2 बजे हुआ।

बताया जा रहा है कि बारात रेंढर के ग्राम मढेरा से रामपुरा गई थी। सभी देर रात बारात लौट रहे थे। बस (MP 30 P 1127) गोपालपुरा के पास पहुंची थी, तभी सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों और राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से बस मे फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। तत्काल इलाज के लिए माधौगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इसके बाद घायलों को आनन-फानन में उरई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने कुलदीप सिंह (36) रघुनन्दन (46), सिरोभान (65), करन सिंह (34) और विकास (32) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य की हालत नाजुक होने पर उन्हें उरई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात 2 बजे हमें हादसे की सूचना मिली। इसके बाद आनन-फानन में एम्बुलेंस और पुलिसकर्मियों को भेजा गया है। शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। हादसे के बाद अज्ञात वाहन फरार हो गया। मामले की जांच की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments