Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में आज भी बंद रहेगी इंटरनेट: DM ने इसलिए लिया निर्णय

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की हत्या के बाद शहर में शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरे जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था। एहतियातन इंटरनेट सेवा अभी दो दिन और यानी 17 अप्रैल तक बंद करने का DM ने निर्णय लिया है।

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार की रात 10:35 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से इस शूटआउट का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में तनाव व्याप्त हो गया। कुछ जगहों पर पत्थर भी फेंके गए। चकिया तिराहे पर एसबीआई का एटीएम पूरी तरह से तोड दिया गया। ऐसे में शहर का माहौल न बिगड़े इसके लिए जिला प्रशासन ने एहतियातन इंटरनेट सेवा को बंद करने का निर्णय लिया है।

रविवार सुबह सात बजे के बाद नेट सेवा एकदम ठप हो गई। इंटरनेट बंद होते ही मोबाइल पर मैसेज आने बंद हो गए। ऐसे में लोगों को अतीक-अशरफ हत्याकांड से जुड़ी अपडेट्स मिलनी बंद हो गई। लोगों ने इस उम्मीद के साथ कि शायद अब इंटरनेट आ जाए पर नहीं आया। रविवार की शाम को प्रयागराज के डीएम ने इंटरनेट सेवा को 17 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया है।

जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री का कहना है कि इंटरनेट सेवा सोमवार तक बाधित रहेगी। सुरक्षा कारणों से इंटरनेट सेवा को बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments