Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में गर्लफ्रेंड की हत्या कर लाश भेज दिया गांव: पोस्टमार्टम में रिर्पोट हुआ चौंकाने वाला खुलासा

प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में बेनीगंज मोहल्ले में 7 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकी मिली महिला की हत्या हुई थी। हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर लगा है। जो घटना के बाद से फरार चल रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से मौत हुई बताई गई है। रीवा से आए उसके घर वाले पोस्टमॉर्टम के बाद लाश लेकर चले गए। 

मध्य प्रदेश के रीवा गढ़ थाना क्षेत्र के तर्रा गांव निवासी जगदीश प्रसाद साकेत हैदराबाद में प्राइवेट काम करता है। उसकी पत्नी अनीता साकेत थी। उसके तीन बेटी और एक बेटा है। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है। बेटा पिता के पास रहता है। अनीता की बेटी विभा ने बताया कि पिछले आठ साल से अनीता साकेत प्रयागराज में करेली थाना क्षेत्र के बेनीगंज मोहल्ले में भरत राय के प्लाट पर झोपड़ी डालकर कैलाश प्रसाद निवासी पिपरी, कौशांबी के साथ रहती थी।

7 अप्रैल की रात में अनीता साकेत की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। 8 अप्रैल को सुबह कैलाश प्रसाद उसकी लाश लेकर उसके गांव तर्रा, गढ़, रीवा गया। दरवाजे के बाहर लाश रखकर चला आया। अनीता के गले में रस्सी कसने का निशान था। सिर में चोट दिख रही थी। इसलिए गांव घर के लोग गढ़ थाने जाकर इसकी शिकायत किए। वहां की पुलिस ने कहा कि घटना जहां की है। लाश लेकर वहां जाओ। जिसके बाद 8 अप्रैल की रात में अनीता के घर वाले अनीता की लाश लेकर प्रयागराज के करेली थाने पहुंचे। करेली पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

9 अप्रैल की शाम को अनीता केशव का 2 डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम किया गया। जिसमें हैंगिंग के साथ-साथ हेड इंजरी भी निकली। जो सीधे हत्या की ओर इशारा कर रही है। बेटी विभा ने बताया कि लौटने के बाद मां के साथ रहने वाला कैलाश प्रसाद गायब है। उसका फोन भी बंद आ रहा है।

Post a Comment

0 Comments