Header Ads Widget

Responsive Advertisement

जीजा के प्यार में दीवानी साली का हाईवोल्टेज ड्रामा; दीवार से टकराकर फोड़ा सिर, बोली.....

बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन (Muzaffarpur Junction) पर उस वक्त अजीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक साली अपने जीजा के प्यार में पागल होकर शादी के जिद पर अड़ गई. जीजा-साली के इस हाईवोल्टेज ड्रामा को देख जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ जमा होने लगी. दरअसल अपने जीजा के प्यार में पागल साली बार बार कह रही थी- मैं तुमसे प्यार करती हूं, मुझे अपना लो.

वहीं जीजा के इंकार करने पर साली ने दीवार में टकराकर अपना सिर भी फोड़ लिया. फिर, बोली अब तो डालो मांग में सिंदूर. जीजा डर से अपने परिजनों को कॉल कर मामले की जानकारी दी. लेकिन, प्यार पागल साली मानने को तैयार नहीं थी. स्थिति को देखते हुए कुछ लोगों ने जीआरपी (GRP) को सूचना दी, इसी बीच लड़की और लड़के के परिजन मौके पर पहुंच गए. जीआरपी के पहुंचने से पहले दोनों को अपने साथ लेकर निकल गए. मौके पर पहुंची जीआरपी ने लोगों से मामले की जानकारी ली.

युवक ने ससुराल जाना भी किया कम

मिली जानकारी के युवक राहुल कुमार सीतामढ़ी का रहने वाला है, उसकी दो साल पहले अपने ही इलाके की पिंकी से शादी हुई, जिससे एक बेटा भी है. वहीं पत्नी की 17 वर्षीय चचेरी बहन जीजा से मज़ाक किया करती थी, इसी बीच उसे अपने जीजा से प्यार हो गया. उसके बाद से वो उसके पीछे पड़ गई. जिसकी वजह से युवक ने ससुराल जाना भी कम कर दिया. जब युवक बाहर जाने के लिए स्टेशन आया तो साली भी पीछे पीछे आ गई, और शादी करने की जिद करने लगी.

Post a Comment

0 Comments