Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ट्रैक्टर और ऑटो की आमने-सामने टक्कर; तीन लोगों की मौत, चालक हुआ फरार

भदोही जिले में मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सिंहपुर गांव के पास ट्रैक्टर और ऑटो की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो घायलों को गंभीर हालत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि गोपीगंज से ज्ञानपुर की ओर जा रहे ऑटो व ज्ञानपुर से गोपीगंज की ओर जा रहे ट्रैक्टर की सिंहपुर के पास आपस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो में सवार पांच लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया।

अस्पताल पहुंचने पर एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई। अन्य दो घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंचे एएसपी राजेश भारती ने बताया कि हादसे में ऑटो चालक सुनील पांडे 35 वर्ष गांव सिंहपुर, मुरलीधर दुबे 48 वर्ष गोपीपुर, तनु श्रीवास्तव 42 वर्ष पुरानी बाजार, ज्ञानपुर की मौत हो गई। मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments